Move to Jagran APP

Bholaa Day 2 Box Office Collection: अजय देवगन को लगा तगड़ा झटका, दूसरे दिन 40 प्रतिशत तक घटी 'भोला' की कमाई

Bholaa Day 2 Box Office Collection अजय देवगन की फिल्म भोला सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए संघर्ष कर रही है। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 40 प्रतिशत तक की कमी आई है। वहीं नानी स्टारर दसारा बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 01 Apr 2023 08:36 AM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 08:36 AM (IST)
Bholaa Day 2 Box Office Collection: अजय देवगन को लगा तगड़ा झटका, दूसरे दिन 40 प्रतिशत तक घटी 'भोला' की कमाई
Bholaa Day 2 Box Office Collection, Ajay Devgn

नई दिल्ली, जेएनएन। Bholaa Day 2 Box Office Collection: अजय देवगन और तब्बू स्टारर भोला बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन ही चित्त नजर आई। पहले दिन का कलेक्शन कुछ संतोषजनक था लेकिन शुक्रवार को सिनेमाघर दर्शकों के लिए तरस रहे थे। 'दृश्यम 2' की अपार सफलता के बाद लोगों को अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी से काफी उम्मीदें थी, जो कि पूरी होती तो नजर नहीं आ रही हैं।

loksabha election banner

भोला ने टेके घुटने

30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई भोला एक बड़े बजट की फिल्म है। रामनवमी का दिन होने के कारण इसे अच्छी स्पॉट बुकिंग में मदद मिली। तो वहीं शुक्रवार को वर्किंग डे था, एडवांस बुकिंग भी इस दिन के लिए कमजोर थी। हालांकि शनिवार के लिए मल्टिप्लेक्स में 3डी शो की अच्छी बुकिंग हो चुकी है। कमोबेश यही हाल रविवार का भी है, तो भोला के मेकर्स के लिए उम्मीद अभी भी बाकी है।

दूसरे दिन 35-40 प्रतिशत कम रहा कलेक्शन

पहले दिन भोला ने 11.20 करोड़ से खाता खोला था। इसे बहुत अच्छा तो नहीं माना गया, पर भोला को 4 दिन का वीकेंड मिल रहा है, इसलिए सारी उम्मीदें अब शनिवार और रविवार पर टिकी हुई हैं। शुक्रवार को भोला की कमाई में 35 - 40 प्रतिशत की भारी गिरावट देखी गई। फिल्म ने दूसरे दिन 7 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही इसका कुल आंकड़ा पहुंच गया 18.20 करोड़ के पार।

भोला का दो दिन का नेट बॉक्स ऑफिस संग्रह इस प्रकार है: -

पहला दिन - 11.20 करोड़ रुपये

दूसरा दिन - 7 करोड़ रुपये

कुल = 18.20 करोड़ नेट इंडिया 2 दिन बाद

दशहरा कर रही बेहतर कमाई

वर्ल्ड वाइड भी भोला का कलेक्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा है। इसने दो दिनों में 30 करोड़ से भी कम की ही कमाई की है। दूसरी तरफ नानी स्टारर 'दसारा' बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म ने दो दिनों में दुनियाभर में 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.