Move to Jagran APP

Bholaa Box Office Collection Day 1: 'भोला' को नहीं मिला रामनवमी की छुट्टी का फायदा, औसत रही पहले दिन की कमाई

Bholaa Box Office Collection Day 1 अजय देवगन की भोला सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को ओपनिंग डे पर रामनवमी की छुट्टी की का फायदा मिलता नजर नहीं आ रहा है। ये रहा भोला का पहले दिन का रिपोर्ट कार्ड...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 31 Mar 2023 07:57 AM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2023 07:57 AM (IST)
Bholaa Box Office Collection Day 1: 'भोला' को नहीं मिला रामनवमी की छुट्टी का फायदा, औसत रही पहले दिन की कमाई
Bholaa Box Office Collection Day 1: Ajay Davgn

नई दिल्ली, जेएनएन।Bholaa Box Office Collection Day 1:  अजय देवगन की 'भोला' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। पिछली फिल्म 'दृश्यम 2' से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने वाली अजय देवगन और तब्बू की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन मूवी हॉल में कही ये बेसब्री नजर नहीं आई। भोला के पहले दिन की कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ चुकी है, तो चलिए नजर डालते हैं कि फिल्म ने कितने का कलेक्शन किया है।

loksabha election banner

नहीं मिला रामनवमी का फायदा

भोला 30 मार्च यानी रामनवमी के दिन रिलीज हुई। उम्मीद की जा रही थी कि इसे छुट्टी के दिन का फायदा मिलेगा। देशभर में करीब 4000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज ये फिल्म तमिल फिल्म 'कैथी' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, इस फिल्म को खुद अजय देवगन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के एक्शन और सस्पेंस सीन्स पर जमकर पसीना और पैसा दोनों बहाया गया है। ट्रेलर रिलीज के साथ ही लोगों में फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट थी। पहले दिन की एडवांस बुकिंग इस तरफ इशारा भी कर रही थी, लेकिन बाद में लोगों की दिलचस्पी घटने लग गई। 

औसत है पहले दिन की कमाई

फिल्म की एडवांस बुकिंग बहुत ऑसम नहीं थी, इसे बस ठीक-ठाक ही कह सकते हैं। भोल ने पहले दिन सिनेमाघरों से 11.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म को रामनवमी की छुट्टी का भी फायदा नहीं मिला। भारी भरकम बजट को देखते हुए इस कमाई को औसत ही कहा जा सकता है। हालांकि, भोला के पास अभी 4 दिनों का एक्सटेंडेड वीकेंड है, तो फिल्म मेकर्स और अजय देवगन को उम्मीद का दामन छोड़ना नहीं चाहिए।

बड़े बजट की है भोला

भोला 120 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी है। इस बजट के हिसाब से इसे अभी आने वाले दिनों में रफ्तार पकड़नी पड़ेगी। वर्ना ये कहना गलत नहीं होगा कि बहुत कठिन है डगर पनघट की...। अजय की पिछली फिल्म दृश्यम 2 भी साउथ की ही रीमेक थी, बावजूद इसके फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.