Move to Jagran APP

Bhediya Box Office Collection Day 11: बॉक्स ऑफिस पर भेड़िया का संघर्ष जारी, जानिए मंडे टेस्ट का रिपोर्ट कार्ड

Bhediya Box Office Collection Day 11 वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म भेड़िया ने जहां रविवार को एक लंबी छलांग लगाई तो वही दूसरी तरफ सोमवार को वर्किंग डेज आते ही फिल्म की कमाई पर एक बार फिर से असर देखने को मिला।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 06 Dec 2022 08:12 AM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 08:12 AM (IST)
bhediya box office collection day 11. Photo Credit/Instagram/ Varun dhawan/kriti sanon

नई दिल्ली, जेएनएन।Bhediya Box Office Collection Day 11: वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर क्रीचर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 11 दिन हो चुके हैं। लेकिन इन 11 दिनों में फिल्म की कमाई भी फिल्म को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 100 करोड़ के क्लब में शामिल नहीं कर पाई। वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' जब 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तो हर किसी को यही लगा था कि ये फिल्म शानदार प्रदर्शन करते हुए अजय देवगन की फिल्म को टक्कर देगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 10वें दिन भेड़िया ने जहां एक तरफ एक लंबी और ऊंची छलांग मारी, तो वही 11 वें दिन सोमवार आते ही फिर से बॉक्स ऑफिस पर कॉमेडी क्रीचर फिल्म का संघर्ष जारी हो गया।

loksabha election banner

भेड़िया ने बॉक्स ऑफिस पर 11वें दिन में की इतनी कमाई

भेड़िया को रिलीज हुए 1 हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है। फिल्म का पहला वीकेंड काफी शानदार था। जहां पहले दिन भेड़िया ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 7.38 करोड़ के आसपास की कमाई की, तो वही दूसरे दिन फिल्म की कमाई बढ़ी और शनिवार को इस फिल्म ने 9.5 करोड़ और रविवार को 11.45 करोड़ का बिजनेस किया। हालांकि इसके बाद जैसे ही सोमवार आया फिल्म ने 3.82 करोड़ के साथ खुद को कमाई के मामले में स्टेबल रखा। लेकिन बीतते वक्त के साथ फिल्म की कमाई भी काफी गिरती गई। अपने 10 वें दिन पर फिल्म ने जहां 4.36 करोड़ का बिजनेस किया, तो वही रिलीज के 11वें दिन सोमवार को इस फिल्म ने महज 1.45 करोड़ की कमाई की। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए लगभग 53.19 करोड़ की कमाई कर ली है।

वर्ल्डवाइड फिल्म की टोटल हुई इतनी कमाई

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का हाल भले ही बेहाल हो, लेकिन वर्ल्डवाइड वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए जुट गई है। फिल्म ने दुनियाभर में अब तक 75.44 करोड़ की कमाई कर ली है और उम्मीद यही की जा रही है कि इस वीकेंड तक ये फिल्म दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। फिल्म अब जिस गति से आगे बढ़ रही है उससे ये कहना गलत नहीं होगा कि वरुण धवन की भेड़िया ने अजय देवगन की दृश्यम के आगे घुटने टेक दिए हैं। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी 'भेड़िया' को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया था। इसके अलावा भेड़िया 2 डी के साथ-साथ 3 डी में रिलीज की गई थी। इस फिल्म में पहली बार दर्शकों को कृति सेनन और वरुण धवन की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ में देखने को मिली थी।

यह भी पढ़ें: Bhediya Box Office Collection Day 10: 'भेड़िया' ने लगाई ऊंची छलांग, वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से बस इतनी दूर

यह भी पढ़ें: Bhediya Box Office Day 7: दृश्यम 2 के आगे सहमा भेड़िया, पहले हफ्ते में ही 50 करोड़ कमाने से चूकी फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.