Move to Jagran APP

Bhediya Box Office Day 7: दृश्यम 2 के आगे सहमा भेड़िया, पहले हफ्ते में ही 50 करोड़ कमाने से चूकी फिल्म

Bhediya Box Office Collection Day 7 वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया ने बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते पूरे कर लिए है लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में फिल्म अपने निचले स्तर पर पहुंच गई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 02 Dec 2022 10:42 AM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 10:42 AM (IST)
Bhediya Box Office Day 7: दृश्यम 2 के आगे सहमा भेड़िया, पहले हफ्ते में ही 50 करोड़ कमाने से चूकी फिल्म
Bhediya Box Office Collection Day 7, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhediya Box Office Collection Day 7: वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर भेड़िया को रिलीज हुए अब एक हफ्ते पूरे हो चुके हैं। ओपनिंग डे पर फिल्म ने टिकट खिड़की पर अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन धीरे-धीरे फिल्म का कलेक्शन गिरता चला गया और अब फिल्म के लिए लागत निकालना भी मुश्किल हो रहा है। यहां तक कि भेड़िया पहले हफ्ते में 50 करोड़ का कलेक्शन करने से भी चूक गई।

prime article banner

ओपनिंग वीकेंड पर भेड़िया का शानदार कलेक्शन

भेड़िया 25 नवंबर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। रिलीज के साथ ही पहले दिन फिल्म ने 7 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी, जबकि दूसरे दिन भेड़िया का कलेक्शन 9 करोड़ के करीब पहुंच गया। वहीं, तीसरे दिन फिल्म ने 11.50 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही पहले वीकेंड में भेड़िया का लाइफ टाइम कलेक्शन लगभग 28 करोड़ हो गया, लेकिन इसके बाद से फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है।

50 करोड़ कमाने से चूकी भेड़िया

बॉक्स ऑफिस पर भेड़िया अपना एक हफ्ता पूरा कर चुकी है, लेकिन फिर भी फिल्म का कलेक्शन निराशाजनक है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार, 28 नवंबर यानी सोमवार को फिल्म ने 3.85 करोड़ कमाए थे, जबकि मंगलवार को फिल्म ने 3.45 करोड़ और बुधवार को 3.20 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, सातवें दिन यानी गुरुवार को भेड़िया का कलेक्शन गिरकर 3 करोड़ पहुंच गया। इसके साथ ही देशभर में भेड़िया का लाइफ टाइम नेट कलेक्शन 42.05 करोड़ हो गया है।

दृश्यम 2 के आगे सहमा भेड़िया

बॉक्स ऑफिस पर भेड़िया को अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 से कड़ा मुकाबला करना पड़ रहा है। एक तरफ दृश्यम 2 धीरे-धीरे 200 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है, तो वहीं भेड़िया का कलेक्शन फिल्म की जल्द थिएटर से छुट्टी करा सकता है।

हॉरर कॉमेडी फिल्म है भेड़िया

भेड़िया एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले अमर कौशिक स्त्री और बाला जैसी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। फिल्म की कहानी वरुण के इर्द-गिर्द घूमती है, उनकी जिंदगी में भूचाल तब आ जाता है, जब एक भेड़िया के काटने के बाद उनका शरीर और आदतें बदलने लगती है। भेड़िया के प्रोडक्शन की बात करें तो इसे मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो के बैनर तले बनाया जा रहा है। इसके साथ ही फिल्म के निर्माण की जिम्मेदारी दिनेश विजन के कंधे पर है। भेड़िया 3डी और 2डी दोनों में रिलीज हुई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.