Move to Jagran APP

Bade Miyan Chote Miyan की रिलीज से पहले भरी पॉकेट, एडवांस बुकिंग में हुई जबरदस्त कमाई

Akshay Kumar साल 2024 में एक बार फिर से दर्शकों के बीच आने की तैयारी कर चुके हैं। टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी फिल्म छोटे मियां बड़े मियां की ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। दो दिन पहले ही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है। महज दो दिनों के अंदर ही रिलीज से पहले अक्षय कुमार की मूवी ने तगड़ी कमाई कर ली है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Tue, 09 Apr 2024 10:01 AM (IST)
Bade Miyan Chote Miyan की रिलीज से पहले भरी पॉकेट, एडवांस बुकिंग में हुई जबरदस्त कमाई
दो दिन में बड़े मियां छोटे मियां की एडवांस बुकिंग में तगड़ी कमाई / फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ की एक्शन पैक्ड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है। ये फिल्म 11 अप्रैल 2024 को ईद के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म के प्रमोशन में खिलाड़ी कुमार और टाइगर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

वह तरह-तरह के प्रैंक कर रहे हैं, ताकि वह अपनी ऑडियंस को फिल्म रिलीज से पहले जोड़कर रखे। रिलीज से कुछ दिन दूर बड़े मियां छोटे मियां की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है और दो दिन के अंदर ही फिल्म ने ऐसी तगड़ी कमाई की है, जिसकी उम्मीद खुद भी अक्षय कुमार को नहीं होगी।

बड़े मियां छोटे मियां ने दो दिन में कमा लिए इतने करोड़

अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां (BMCM) अजय देवगन(Ajay Devgn) की फिल्म 'मैदान' के साथ ईद के मौके पर टक्कर लेगी। कौन सी फिल्म गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी, ये तो कुछ दिन में पता ही लग जाएगा, लेकिन फिलहाल खिलाड़ी कुमार की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में दो दिन के अंदर अच्छी कमाई कर ली है।

यह भी पढ़ें: BMCM VS Maidaan Advance Booking: बड़े मियां छोटे मियां और मैदान में कांटे की टक्कर, कमाई में ये निकला बादशाह

पहले दिन 14 लाख रुपए कमाने वाली इस फिल्म ने दूसरे दिन काफी अच्छा कलेक्शन किया है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बड़े मियां छोटे मियां ने दूसरे दिन एडवांस बुकिंग में लगभग 39.12 लाख के करीब कमाई की है। इस फिल्म ने सिंगल डे पर 25 लाख के करीब कमाए हैं।

बड़े मियां छोटे मियां एडवांस बुकिंग कलेक्शन

भाषा फॉर्मेट ग्रॉस कलेक्शन टिकट बिक्री शोज
हिंदी  2D 24,355,32 11,324 2132
हिंदी IMAX 2D - 4,724 1775
हिंदी IMAX 3D 57, 523 119 29
हिंदी 3D 14,164,42 0 4
तमिल 2D 2800 15 27
मलयालम 2D - - 27
तेलुगु 2D -

-

4
टोटल कलेक्शन
39.12 लाख रुपए 16,182 हजार 3,998

बड़े मियां छोटे मियां को अब तक मिले इतने शोज

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' की अब तक 16 हजार 182 के करीब टिकट सोल्ड आउट हो चुकी है और मूवी को अब तक टोटल 3, 998 शोज मिले है। हिंदी के अलावा बड़े मियां छोटे मियां तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज हो रही है।

bade miyan chote miyan

इस फिल्म में विलेन की भूमिका पृथ्वीराज सुकुमारन निभा रहे हैं, जो साउथ सिनेमा के बड़े स्टार हैं। इस फिल्म को हिंदी 2D के अलावा हिंदी 3D, IMAX 3D में भी रिलीज किया जाएगा। बड़े मियां की छोटे मियां की सबसे अच्छी एडवांस बुकिंग, मुंबई, छतीसगढ़, झारखंड, गुजरात, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और वेस्ट बंगाल में चल रही हैं।

यह भी पढ़ें: 'Maidaan' से 'Bade Miyan Chote Miyan' के चारों खाने चित्त करेंगे अजय देवगन, तगड़ी ओपनिंग के लिए फिल्म तैयार!