Move to Jagran APP

Animal Advance Booking: थमने को तैयार नहीं 'एनिमल' की रफ्तार, एडवांस बुकिंग में करोड़ों कमा रही रणबीर की फिल्म

Animal Advance Booking रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल के लिए सबसे बड़े नेशनल चेन में पीवीआर-आईनॉक्स और सिनेपॉलिस शामिल है। इनके अलावा फिल्म के लिए मिराज और मूवी मैक्स में भी तेजी से टिकट सोल्ड आउट हो रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार सिर्फ पीवीआर-आईनॉक्स और सिनेपॉलिस में ही एक लाख के ऊपर टिकट बिक चुके हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 28 Nov 2023 04:58 PM (IST)Updated: Tue, 28 Nov 2023 04:58 PM (IST)
एडवांस बुकिंग में करोड़ों कमा रही 'एनिमल', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Advance Booking: मच अवेटड फिल्म एनिमल अपनी रिलीज को ओर तेजी से बढ़ रही है। फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स बेहद एक्साइटेड हैं। एनिमल की स्टारकास्ट लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रही है। वहीं, दर्शक भी एनिमल की रिलीज का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।

loksabha election banner

एनिमल एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट में फिल्म के लिए क्रेज साफ देखने को मिल रहा है। ओपनिंग डे के लिए टिकट तेजी से बिक रही है। ताजा आंकड़ों के अनुसार, एनिमल के अब तक एक लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके है।

यह भी पढ़ें- Animal Advance Booking: एनिमल में रणबीर कपूर को देखने के लिए क्रेजी हुए फैंस, तीन दिनों में बिक गए लाखों टिकट

नेशनल चेन में बेचे लाखों टिकट

एनिमल के लिए सबसे बड़े नेशनल चेन में पीवीआर-आईनॉक्स और सिनेपॉलिस शामिल है। इनके अलावा फिल्म के लिए मिराज और मूवी मैक्स में भी तेजी से टिकट सोल्ड आउट हो रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार, सिर्फ पीवीआर-आईनॉक्स और सिनेपॉलिस में ही एक लाख के ऊपर टिकट बिक चुके हैं।

करोड़ों में पहुंचा बिजनेस

एनिमल के पीवीआर-आईनॉक्स में सोमवार शाम तक 97000 टिकट बिक चुके है। वहीं, सिनेपॉलिस में ये आंकड़े 22500 है। इसके साथ ही पीवीआर-आईनॉक्स और ,सिनेपॉलिस में टोटल 119500 टिकट ओपनिंग डे के लिए बिक चुके है।

ओपनिंग डे पर बंपर होगा बिजनेस

मिराज सिनेमा में सोमवार दोपहर 3 बजे तक एनिमल के 10000 टिकट बिक चुके है। वहीं, मूवी मैक्स में 4100 टिकट की बिक्री हुई है। इसके साथ ही इन चार नेशनल चेन में एनिमल ने ओपनिंग डे के लिए अब तक 133600 टिकट बिक चुके है।

कब रिलीज होगी फिल्म ? 

एनिमल के रिलीज की बात करें तो फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। रिलीज से 6 दिन पहले 25 नवंबर से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। जिसका फायदा एनिमल को मिल भी रहा है। अब तक लाखों टिकट बेचकर फिल्म करोड़ों का बिजनेस पहले ही तक चुकी है।

यह भी पढ़ें- Trisha Krishnan को लेकर बदले मंसूर अली खान के सुर, एक्ट्रेस के खिलाफ करेंगे मानहानि का केस, माफी को बताया मजाक

फिल्म की स्टारकास्ट

एनिमल का डायरेक्शन संदीप वांगा रेड्डी ने किया है। फिल्म में रणबीर कपूर (अर्जुन सिंह) लीड रोल निभा रहे हैं। उनके साथ रश्मिका मंदाना (गीतांजलि) फीमेल लीड में हैं। अनिल कपूर, बॉबी देओल और प्रेम चोपड़ा भी एनिमल में अहम किरदार निभा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.