Move to Jagran APP

Drishyam 2 Weekend Collection: कुल बजट से आगे निकली दृश्यम 2 की कमाई, 100 करोड़ से बस इतनी दूर है फिल्म

Drishyam 2 अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 का जादू दर्शकों पर सिर चढ़ कर बोल रहा है। फिल्म ने पहले ही वीकेंड में रिकॉर्ड तोड़ बिजनस कर लिया है। दृश्यम 2 की आंधी में ऊंचाई यशोदा जैसी फिल्मों का रिस्पांस भी ठंडा पड़ गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Mon, 21 Nov 2022 12:02 PM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2022 12:02 PM (IST)
Ajay Devgan Starrer Drishyam 2 Weekend Collection

नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 Weekend Collection: फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन ही हुए हैं और इतने कम दिनों में इसने 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अजय देवगन, तबु और श्रिया सरन के अभिनय से सजी यह फिल्म 'दृश्यम' का सीक्वल है, जिसे 2015 में रिलीज किया गया था। पहले पार्ट को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। अब फिल्म के दूसरे पार्ट पर भी दर्शक प्यार लुटा रहे हैं। यह साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।

loksabha election banner

पहले वीकेंड में निकाला अपना बजट

'दृश्यम 2' को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। यह इसी नाम से आई मोहनलाल की मल्यालम फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसका पहला पार्ट 'दृश्यम' 2015 में रिलीज कर दिया गया है। 'दृश्यम' की सफलता के बाद मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट 'दृश्यम 2' को बनाने की तैयारी की, जिसे 11 नवंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। 'दृश्यम 2' ने ओपनिंग डे पर ही सफलता के झंडे गाड़ दिए। इसके बाद दूसरे और तीसरे दिन का कलेक्शन भी पहले से कुछ ज्यादा रहा। 'दृश्यम 2' 50 करोड़ के बजट पर बनाई गई फिल्म है और अब तक के कुल कलेक्शन ने फिल्म की लागत को पार कर दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

100 करोड़ कमाई की ओर बढ़ रही 'दृश्यम 2'

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, 'पहले वीकेंड में #Drishyam2 ने धमाकेदार नोट पर क्लोजिंग की। तीसरे दिन तूफान ही मचा दिया। दृश्यम 2 जॉय, होप, कॉन्फिडेंस, सकारात्मकता वापस लेकर आई है। एक हफ्ते में 100 करोड़ की कमाई अब दूर नहीं। शुक्रवार को 15.38 करोड़, शनिवार को 21.59 करोड़, रविवार को 27.17 करोड़ की कमाई की। कुल कलेक्शन 64.14 करोड़।'

रविवार की कमाई में 25 प्रतिशत उछाल

'दृश्यम 2' के लिए रविवार का दिन पहले दो दिनों से ज्यादा अच्छा रहा। रविवार को फिल्म की कमाई में 25 प्रतिशत तक उछाल देखा गया। शनिवार को जहां फिल्म ने 21.59 करोड़ कमाए, तो अगले दिन 27.17 करोड़ के कारोबार पर फिल्म का कलेक्शन क्लोज हुआ। बता दें कि 'दृश्यम' को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था, जिनकी 2020 में लीवर सिरोसिस के चलते मौत हो गई। ऐसे में इसके सीक्वल की जिम्मेदारी अभिषेक पाठक ने ली। उन्होंने 2019 में आई 'उजड़ा चमन' से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा था।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 की धमाकेदार कमाई के बीच अजय देवगन ने दी फैंस को एक और गुड न्यूज, शेयर किया वीडियो

यह भी पढ़ें: Rajkummar Rao: श्रीकांत बोला की बायोपिक में लीड कैरेक्टर निभाएंगे राजकुमार राव, एक्ट्रेस होगी उनकी लीडिंग लेडी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.