मुंबई। अभिषेक बच्चन,तापसी पन्नू और विक्की कौशल की फिल्म मनमर्ज़ियां ने बॉक्स ऑफिस पर पहले सोमवार को कुछ ख़ास कमाल नहीं किया लेकिन पहले दिन के मुकाबले बड़ी गिरावट नहीं होने दी।

पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई और अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी मनमर्ज़ियां ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के चौथे दिन दो करोड़ 10 लाख रूपये का कलेक्शन किया। मनमार्ज़ियाँ ने तीन करोड़ 52 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और ऐसे में ये गिरावट करीब 40 प्रतिशत की है। मनमार्ज़ियाँ ने चार दिनों में अब 16 करोड़ 43 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है l पहले तीन दिनों में इस फिल्म ने 14 करोड़ 33 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। फिल्म को इस रविवार को पांच करोड़ 70 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। उम्मीद की जा रही है कि सप्ताह के बाकी दिनों में फिल्म 25 करोड़ तक कमाई तक पहुंच सकती है। मनमर्ज़ियां, रोमांटिक ड्रामा है लेकिन सीधा सीधा प्यार मोहब्बत का फंसाना नहीं। इसमें शादी की कहानी और उसके बाद के पुराने संबंधों को भी दर्शाया गया है।

फिल्म की कहानी में इस बात पर जोर है कि प्यार उलझाऊ नहीं होता बल्कि उसे करने वाले लोग होते हैं। आनंद एल राय के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को बनाने में प्रिंट और पब्लिसिटी के साथ करीब 30 करोड़ रूपये की लागत आई है। भारत में फिल्म 1500 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई है। बॉक्स ऑफिस पर मनमार्ज़ियाँ के साथ आई और तबरेज नूरानी के निर्देशन में बनी लव सोनिया और जैकी भगनानी और कृतिका कमरा की फिल्म मित्रों का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है।

इस बीच राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने हॉरर कॉमेडी स्त्री ने बॉक्स अॉफिस पर धूम मचाई है। इस फिल्म ने हाल ही में 100 करोड़ का पड़ाव पार किया और अब सोमवार तक कुल कमाई 108.05 करोड़ हो गई है। इस फिल्म ने तीसरे सप्ताह के सोमवार के दिन 1.87 करोड़ अपनी झोली में डाले।

यह भी पढ़ें: Stree के Box Office कलेक्शन का ग्राफ कुछ एेसा है, सोमवार को मिले इतने करोड़

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप