रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री जरीन खान ने माना कि उन्हें भूतों से डर लगता है और वह उनसे बचने के लिए कुछ टोटके भी अपनाती हैं। जरीन खान की सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म भी 2018 की शुरूआत में आने वाली है।

जरीन खान ने जागरण.कॉम से उनकी आने वाली फिल्म 1921 को लेकर हुई खास बातचीत में बताया कि उन्हें भूतों से बहुत डर लगता है। इसके बावजूद उन्होंने सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म '1921' फिल्म की और इसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत भी की है। इस बारे में बताते हुए जरीना खान कहती हैं, 'मैं हॉरर फिल्में नहीं देखती क्योंकि मुझे भूतों से डर लगता है। मैं सेट पर भी कई बार शॉट देने से पहले अपने आप से कहती थी कि मैं एक फिल्म कर रही हूं और यहां डरने की आवश्यकता नहीं है। मुझे अगर कभी भी घबराहट होती है तो मुझे मेरे धर्म का एक टोटका याद है जिसे मैं बोलने लगती हूं। इस पर मेरा पूर्ण विश्वास है, जिससे मेरे मन का डर कम हो जाता है।' गौरतलब है कि फिल्म '1921' में एक जगह ऐसी भी दिखाई गई है जिसके बारे में लोगों का मानना है कि वहां भूतों का डेरा है और वह जगह यूरोप के 7 वें भूतिया जगहों में से एक है। जिसके चलते उसे देखने जब फिल्म के निर्माता विक्रम भट्ट और फिल्म के अभिनेता करण कुंद्रा जा रहे थे तो उस समय भी जरीन खान उससे दूर रही क्योंकि उन्हें भूतों से डर लगता है।

यह भी पढ़ें: बीवी नंबर 1 का रीमेक बनेगी या नहीं, डेविड धवन ने किया कंफर्म

बता दें कि, करण कुंद्रा और जरीन खान की यह साथ में पहली फिल्म है, जिसमें दोनों ने हॉरर जॉनर को चुना है। इस फिल्म को फिल्म '1920' की हॉरर फ्रेंचाइजी के तौर पर देखा जा रहा है। फिल्म '1921' का निर्देशन भी विक्रम भट्ट ने किया है और फिल्म 12 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। 

Posted By: Rahul soni