Move to Jagran APP

Zara Hatke Zara Bachke: विक्की ने सारा से कहा 'बेबी तुझे पाप लगेगा...' जरा हटके जरा बचके का नया सॉन्ग रिलीज

Zara Hatke Zara Bachke New Song जरा हटके जरा बचके का नया सॉन्ग बेबी तुझे पाप लगेगा रिलीज हो गया है। गाने में विक्की कौशल और सारा अली खान कुछ सुपर देसी डांस मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 25 May 2023 10:18 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 10:18 PM (IST)
Zara Hatke Zara Bachke: विक्की ने सारा से कहा 'बेबी तुझे पाप लगेगा...' जरा हटके जरा बचके का नया सॉन्ग रिलीज
Zara Hatke Zara Bachke new song Vicky kaushal sara ali khan

नई दिल्ली, जेएनएन। सारा अली खान और विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का नया गाना कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है। सॉन्ग 'बेबी तुझे पाप लगेगा' बेवफाई का नया एंथम बनने वाला है। गाने में सारा और विक्की झूम कर नाच रहे हैं और अपने सुपर देसी मूव्स की कुछ झलक दिखा रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आने वाली है।

loksabha election banner

जरा हटके जरा बचके का नया गाना रिलीज

जहां इसके दमदार बीट्स और मसाला लिरिक्स पूरी तरह से धमाकेदार हैं, वहीं गायक हिमेश रेशमिया के सिग्नेचर वोकल्स, ट्रैक में एक को और भी अट्रैक्टिव बना रहे हैं। गाने की फंकी कोरियोग्राफी भी एक बड़ा आकर्षण है।सचिन-जिगर का कंपोज किया गया, हिमेश रेशमिया और सचिन-जिगर का गाया हुए इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है, बेबी तुझे पाप लगेगा, अपने फ्रेंड्स, फैमिली के साथ मस्ती करने और डांस करने के लिए एकदम सही मेलोडी है।

मस्ती भरा है सॉन्ग

गाने के बारे में बात करते हुए, संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर कहते हैं, “यह गाना आपके चेहरे पर मुस्कान लाने के साथ-साथ आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। हम इस धुन में उस मस्ती भरे वाइब को बनाना चाहते थे जो फिल्म की आत्मा को भी परिभाषित करता है।

5 जून को रिलीज होगी फिल्म

एक मजेदार फैमिली एंटरटेनर, जरा हटके जरा बचके एक साधारण पति-पत्नी की असाधारण कहानी है। फिल्म में आप देखेंगे कि कैसे कपिल और सौम्या जो कि कभी एक दूसरे के बिना रह नहीं सकते थे, वो अब एक दूसरे को बर्दास्त नहीं कर पा रहे हैं। लक्ष्मण उतेकर की ये फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान की पेशकश जरा हटके जरा बचके की निर्माता ज्योति देशपांडे भी हैं। सारा और विक्की इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी है। हाल ही में सारा को जयपुर में दरगाह पर चादर चढ़ाते देखा गया तो वो कभी ऑटो रिक्शा की सवारी करती भी नजर आईं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.