Move to Jagran APP

VIDEO: सारा और विक्की पधारे राजस्थान, चूल्हे की रोटी खायी, जमकर नाचे... देखिए दोनों का फुल देसी अंदाज

Sara Ali Khan and Vicky Kaushal Video जरा हटके जरा बचके जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में दोनों सितारे राजस्थान पहुंचे थे जहां दोनों ने चूल्हे की रोटी के साथ ही वहां के कल्चर को खूब एन्जॉय किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 22 May 2023 02:29 PM (IST)Updated: Mon, 22 May 2023 02:29 PM (IST)
VIDEO: सारा और विक्की पधारे राजस्थान, चूल्हे की रोटी खायी, जमकर नाचे... देखिए दोनों का फुल देसी अंदाज
Sara Ali Khan and Vicky Kaushal Enjoy Meal and Met 170 People Joint Family Promotion of Zara Hatke Zara Bachke/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan-Vicky Kaushal Video: विक्की कौशल और सारा अली खान लक्ष्मण उतेरकर के निर्देशन में बनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

loksabha election banner

हाल ही में विक्की कौशल और सारा अली खान अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए राजस्थान पहुंचे थे, जहां दोनों का भव्य स्वागत हुआ। इसके अलावा दोनों ने एक ऐसे ज्वाइंट फैमिली से भी मुलाकात की।

अपने गाने और फिल्म के प्रमोशन के लिए राजस्थान पहुंचे दोनों को लोगों का खूब प्यार मिला, लेकिन देसी रंग में रंगने से सारा-विक्की भी पीछे नहीं रहे। इन स्टार्स के वीडियो पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया।

चूल्हे की रोटी का स्वाद चखकर खुद को रोक नहीं पाए विक्की-सारा

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजस्थान ट्रिप की कई वीडियो और फोटोज शेयर की, जिसे देखकर ये साफ कहा जा सकता है कि दोनों ने राजस्थान में अच्छा समय बिताया है। 'पधारो म्हारे देस' के स्लोगन को कायम रखते हुए राजस्थान में दोनों एक्टर्स का मालाओं और डांस के साथ भव्य स्वागत किया गया।

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन लिखते हुए ये भी बताया कि उन्होंने और सारा अली खान ने 170 लोगों के संयुक्त परिवार से मुलाकात की।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

दोनों तस्वीरों और वीडियो में परिवार की महिलाओं संग चूल्हे की रोटी का आनंद लेते नजर आए। सारा अली खान तो रोटी और सब्जी चखते ही खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाईं।

जमकर नाचे सारा-विक्की

राजस्थान पहुंचे विक्की कौशल पगड़ी पहने हुए नजर आए। इन तस्वीरों में दोनों राजस्थान कल्चर में पूरी तरह से डूबे हुए नजर आए। दोनों एक्टर्स को खाना खिलाने के साथ ही वहां की महिलाएं लोकगीत गाते हुए नजर आईं, जिनके रंग में दोनों एक्टर्स रंग गए।

इस दौरान सारा अली खान को उनकी भाषा समझने में मुश्किल जरूर हुई, लेकिन दोनों ने सभी की कंपनी को खूब एन्जॉय किया। इन फोटोज को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा, "पूरे परिवार के साथ गॉसिप सेक्शन जारी है। 170 लोगों का ये पूरा संयुक्त परिवार है। जितना बड़ा परिवार है उतना ही बड़ा इनका दिल है। आप सभी को दिल से राम-राम"।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

राजमंदिर सिनेमा में लॉन्च किया नया गाना

राजस्थान में परिवार से मिलने से पहले विक्की कौशल ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह और सारा अली खान जयपुर में अपना नया गाना 'तेरे वास्ते' लॉन्च करने पहुंचे थे।

इस वीडियो को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा, "हमारे नए गाने 'तेरे वास्ते' के लॉन्च का इंतजार नहीं कर सकता, इसलिए हम आ गए हैं जयपुर के रास्ते। कल हम आपको राजमंदिर सिनेमा में मिलेंगे। सारा अली खान और विक्की कौशल स्टारर ये फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.