Move to Jagran APP

Zara Hatke Zara Bachke: लक्ष्मण उटेकर का खुलासा, इसलिए फिल्म में सारा संग विक्की कौशल को किया कास्ट

Zara Hatke Zara Bachke लक्ष्मण उटेकर ने बताया कि उन्होंने जरा हटके जरा बचके में विक्की कौशल को कप्पू के रूप में क्यों कास्ट किया। साथ ही बताया कि सारा को क्यों मीडिय क्लास बहू के तौर पर पेश किया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 15 Jun 2023 12:33 PM (IST)Updated: Thu, 15 Jun 2023 12:33 PM (IST)
Zara Hatke Zara Bachke, Laxman Utekar, Vicky Kaushal, Sara Ali Khan

नई दिल्ली, जेएनएन।Zara Hatke Zara Bachke: विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों अपनी हालिया फिल्म जरा हटके जरा बचके की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। फिल्म के निर्देशक, लक्ष्मण उटेकर ने पहले खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म में सारा की जगह कटरीना कैफ को क्यों नहीं लिया और अब, निर्देशक ने बताया कि उन्होंने क्यों विक्की को लीड रोल में लेने का फैसला किया है।

loksabha election banner

विक्की को क्यों किया ZHZG में कास्ट?

फ्री प्रेस जर्नल के साथ एक इंटरव्यू में, लक्ष्मण उतेकर ने खुलकर अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा, “छोटे शहरों में हमारे दर्शकों की अधिकतम संख्या है जो मुझे लगता है कि मध्यम वर्ग और निम्न मध्यम वर्ग शामिल है। मैं हमेशा ऐसी कहानियां कहने की कोशिश करता हूं जो भरोसेमंद हों। चूंकि मैं एक छोटे शहर से ताल्लुक रखता हूं, इसलिए मैंने वह जीवन जिया है।"

क्यों बनाई छोटे शहर पर बेस्ड फिल्म?

लक्ष्मण उतेकर ने आगे कहा, "कुछ फिल्में हीरो सेंट्रिक होती हैं लेकिन मेरी जैसी फिल्में फैमिली ओरिएंटेड होती हैं। हर छोटे शहर की अपनी संस्कृति, भाषा, खान-पान आदि होता है। मैं स्क्रीन पर इस तरह की दुनिया का दिखाने में बहुत सहज हूं।" उन्होंने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए विक्की कौशल को चुनने का कारण बताया।

कटरीना की जगह क्यों किया सारा को कास्ट?

उन्होंने कहा, "स्क्रीन प्ले लिखते समय, मेरे दिमाग में विक्की था लेकिन इसे कभी भी लुका छुपी 2 के रूप में टाइटल नहीं दिया गया था। मैं उन्हें इस फिल्म के लिए चाहता था क्योंकि उनके पास एक मध्यमवर्गीय परिवार की स्टार वैल्यू और वैल्यू। वह मालवणी चॉल में रहता था। वह चॉकलेट बॉय की तरह नहीं दिखता, बल्कि वह पड़ोस के लड़के की तरह दिखता है।” 

2 को रिलीज हुई थी जरा हटके जरा बचके 

2 जून के सिनेमाघरों में रिलीज हुआ जरा हटके जरा बचके ने 60 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने 13 दिनों में ये कमाई की है। बजट की बात करें तो फिल्म 40 से 45 करोड़ के बीच बनी थी और ट्रेंड एनालिस्ट के मुताबिक इसे अभी से ही हिट माना जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.