Move to Jagran APP

Yodha Song: प्यार और इमोशन से भरा 'योद्धा' का गाना 'जिंदगी तेरे नाम', सिद्धार्थ-राशि का रोमांस छेड़ देगा दिल के तार

Sidharth Malhotra की आगामी फिल्म Yodha का पहला गाना Zindagi Tere Naam रिलीज हो गया है। Karan Johar निर्देशित फिल्म में राशि खन्ना भी अहम भूमिका में हैं। जिंदगी तेरे नाम गाने में सिद्धार्थ और राशि की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली है। योद्धा फिल्म का पहला गाना रोमांटिक सॉन्ग लवर्स के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Sat, 24 Feb 2024 03:53 PM (IST)
Yodha Song: प्यार और इमोशन से भरा 'योद्धा' का गाना 'जिंदगी तेरे नाम', सिद्धार्थ-राशि का रोमांस छेड़ देगा दिल के तार
योद्धा का गाना जिंदगी तेरे नाम हुआ रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Yodha Zindagi Tere Naam Song OUT: करण जौहर की एक्शन थ्रिलर योद्धा सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म के टीजर में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का एक्शन तो आपने देखा होगा, अब फिल्म के पहले गाने में उनका रोमांस दिखाई दिया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा, योद्धा में साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना (Raashii Khanna) के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे। अब फिल्म के पहले गाने में इसकी झलक भी दिखाई दी। फिल्म का गाना जिंदगी तेरे नाम (Zindagi Tere Naam) आज रिलीज हो गया है। 

रोमांटिक है योद्धा का पहला गाना

करण जौहर निर्देशित योद्धा का गाना जिंदगी तेरे नाम रिलीज के बाद से छा गया है। इस गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की खूबसूरत केमिस्ट्री को दिखाया गया है। एक-दूसरे को छेड़ने से शरारत करने और रोमांस तक, पहली बार पर्दे पर साथ नजर आने वाले राशि और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है। घंटे भर में गाने को लाखों लोगों ने सुन लिया है और कमेंट बॉक्स में तारीफों की बाढ़ आ गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

यह भी पढ़ें- Disha Patani ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, Sidharth Malhotra की एक्ट्रेस का ये वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

विशाल मिश्रा ने गाने को दी आवाज

गाने को सुन यह कहना गलत नहीं होगा कि यह साल 2024 के बेहतरीन रोमांटिक गानों में से एक है। इसे विशाल मिश्रा (Vishal Mishra) ने गाया है। उन्होंने इस गाने को कंपोज भी किया है। लिरिक्स विशाल और कौशल किशोर ने मिलकर लिखी है। 

कब रिलीज हो रही योद्धा?

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर योद्धा का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है। इस फिल्म में एक बार फिर सिद्धार्थ आर्मी ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगे। उनके साथ लीड रोल में राशि खन्ना और दिशा पाटनी (Disha Patani) दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन पुष्कर ओझा और सागर आम्ब्रे ने किया है। करण जौहर फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।यह मूवी 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का टीजर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था। अब इंतजार ट्रेलर का है।

यह भी पढ़ें- Yodha Teaser Out: इंतजार खत्म! रिलीज हुआ 'योद्धा' का टीजर, फिर 'शेरशाह' वाले अंदाज में दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा