Move to Jagran APP

सौमित्र चटर्जी की 'पत्‍नी' बन बहुत खुश हैं राधिका आप्‍टे!

'कहानी' के डायरेक्‍टर सुजॉय घोष की बंगाली शॉर्ट फिल्‍म 'अहिल्‍या' में एक्‍ट्रेस राधिका आप्‍टे को वरिष्‍ठ कलाकार सौमित्र चटर्जी के साथ काम करने का मौका मिला। राधिका कहना है कि यह उनके लिए किसी ख्‍वाब के पूरा होने से कम नहीं है।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2015 10:50 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2015 10:57 AM (IST)

मुंबई। 'कहानी' के डायरेक्टर सुजॉय घोष की बंगाली शॉर्ट फिल्म 'अहिल्या' में एक्ट्रेस राधिका आप्टे को वरिष्ठ कलाकार सौमित्र चटर्जी के साथ काम करने का मौका मिला। राधिका कहना है कि यह उनके लिए किसी ख्वाब के पूरा होने से कम नहीं है।

loksabha election banner

देखें, राधिका आप्टे की रोंगटे खड़े करने वाली ये शॉर्ट फिल्म 'अहल्या'

राधिका आप्टे ने बताया, 'मैं सौमित्र चटर्जी की कॉलेज के दिनों से फैन रही हूं। कॉलेज के दिनों में मैंने सत्यजीत रे फिल्म फेस्टिवल में उनकी फिल्म देखी, तब से मैं उनकी फैन हो गई। मैं उनका बहुत आदर करती हूं और कभी नहीं सोचा था कि उनके साथ मुझे किसी फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा।'

'बजरंगी भाईजान' ने पांच दिन में कमा लिए 150 करोड़

'अहिल्या' राधिका की सौमित्र के साथ दूसरी फिल्म है। राधिका ने बताया, 'मुझे सौमित्र के साथ काम करने का मौका दो साल पहले बंगाली फिल्म में मिला। तब लगा था कि यह मौका मुझे फिर कभी नहीं मिलेगा। लेकिन मुझे फिर सौमित्र चटर्जी के साथ 'अहिल्या' में काम करने का मौका मिला। हालांकि इस बार परिस्थितियां अलग थीं। मैं उन्हें पहले से जानती थी, इसलिए काम के दौरान हमारे बीच काफी दोस्ताना माहौल रहा।'

देखें, जेम्स बॉन्ड की फिल्म 'स्पेक्टर' का रोमांचक ट्रेलर लॉन्च

कोलकाता की पृष्ठभूमि पर बनी 14 मिनट की शॉर्ट फिल्म ‘अहल्या’ की कहानी आज के जमाने की है, लेकिन यह एक पौराणिक गाथा की याद दिलाती है, जिसमें एक अप्सरा 'अहिल्या' मुख्य किरदार है। वैसे यह फिल्म बंगाली भाषा में है, मगर साथ में इंग्लिश सबटाइटल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.