Move to Jagran APP

Ravi Kishan की दूसरी पत्नी होने का दावा करने वाली महिला पहुंचीं बॉम्बे हाई कोर्ट, FIR रद करवाने के लिए याचिका

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन इस वक्त सुर्खियों में हैं। बीते दिनों एक महिला ने ये दावा किया था कि रवि किशन उनकी बेटी के बायोलॉजिकल चाइल्ड हैं। जिसके बाद एक्टर की पत्नी प्रीति शुक्ला ने महिला के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज करवाई। अब हाल ही में दूसरी पत्नी होने का दावा करने वाली महिला ने इस मामले में बॉम्बे हाई कोट का दरवाजा खटखटाया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 22 Apr 2024 04:41 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2024 04:41 PM (IST)
Ravi Kishan की दूसरी पत्नी होने का दावा करने वाली महिला पहुंचीं बॉम्बे हाई कोर्ट/ photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन पिछले कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले 54 वर्षीय एक महिला ने ये दावा किया था कि वह रवि किशन की दूसरी पत्नी हैं और एक्टर उनकी बेटी के पिता हैं।

loksabha election banner

इस मामले के सामने आने के बाद रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने अपर्णा सोनी (आरोप लगाने वाली महिला) के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई थी, जिसके बाद अब रवि किशन की दूसरी पत्नी होने का दावा करने वाली महिला ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

इस वजह से बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचीं महिला

दरअसल रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने ये कहते हुए अपर्णा सोनी के खिलाफ एफआई आर दर्ज करवाई थी कि उन्होंने रवि किशन पर दुष्कर्म करने का झूठा आरोप लगाया है और उनसे 20 करोड़ रुपए की डिमांड की है।

यह भी पढ़ें: सांसद रवि किशन की पत्नी होने का दावा करने वाली महिला पर केस दर्ज, 20 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का भी आरोप

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपर्णा के वकील अशोक एम सराओगी ने याचिका दायर करते हुए महिला उनके पति राजेश सोनी और 25 साल की बेटी शिनोवा के खिलाफ हुई एफआईआर को हटाने की गुहार बॉम्बे हाई कोर्ट में लगाई है। आपको बता दें कि अपर्णा सोनी, उनके पति और बेटी के खिलाफ आईपीसी की धारा 120बी, 504, और 506 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

ravi kishan

अपर्णा ने अपनी याचिका में इन प्वाइंट्स को रखा सामने

अपर्णा सोनी ने उनके खिलाफ हुई FIR को गलत इरादे से करने का दावा किया है और साथ ही कहा है कि ये कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग करना है। अपर्णा का कहना है कि उनकी तरफ से रवि किशन को भेजा गया नोटिस, उनकी बेटी शिनोवा और एक्टर के बीच बायोलॉजिकल रिलेशनशिप होना, किसी भी तरह से एक्सटॉर्शन और आपराधिक श्रेणी में नहीं आता है।

उन्होंने अपनी याचिका में ये भी कहा कि उनके खिलाफ FIR लखनऊ में दर्ज करवाई गई है, जबकि दोनों पार्टीज मुंबई की निवासी हैं। अपर्णा ठाकुर (सोनी) की लीगल टीम का ये भी कहना है कि ये एफआईआर उन्हें चुप करवाने के लिए की गयी है, ताकि वो शिनोवा के लिए रवि किशन की बायोलॉजिकल बेटी होने के राइट्स ना मांगें।

यह भी पढ़ें: Maamla Legal Hai Season 2: वीडी त्यागी बनकर लौट रहे हैं Ravi Kishan, 'मामला लीगल है' के सीजन 2 का हुआ एलान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.