Move to Jagran APP

अगर 'किक' ने तोड़े ये रिकॉर्ड्स तो सलमान बन जाएंगे बॉलीवुड के किंग

सलमान खान की फिल्म 'किक' आज एक साथ पांच हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। भले ही जनवरी में आई उनकी फिल्म 'जय हो'

By Edited By: Published: Fri, 25 Jul 2014 08:50 AM (IST)Updated: Fri, 25 Jul 2014 09:21 AM (IST)
अगर  'किक' ने तोड़े ये रिकॉर्ड्स तो सलमान बन जाएंगे बॉलीवुड के किंग

नई दिल्ली। सलमान खान की फिल्म 'किक' आज एक साथ पांच हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। भले ही जनवरी में आई उनकी फिल्म 'जय हो' कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन किक से सलमान को बहुत उम्मीदें हैं।

loksabha election banner

सलमान ने इस फिल्म के प्रमोशन में पूरी ताकत झोंक दी है और कई जबरदस्त स्टंट और सीक्वंस भी किए है। यही वजह है कि सलमान किक से धुआंधार ओपनिंग की उम्मीद कर रहे हैं। अभी तक सलमान की जिस फिल्म ने सबसे बेहतरीन ओपनिंग की है, वो 'एक था टाइगर' है। एक था टाइगर भी ईद पर रिलीज हुई थी और इसने पहले ही दिन 32.92 करोड़ का बिजनेस किया था। सलमान की तमन्ना है कि 'किक' 'एक था टाइगर' का रिकॉर्ड तोड़ दे।

वैसे सबसे बेहतरीन ओपनिंग का रिकॉर्ड सलमान के दोस्त आमिर खान की फिल्म 'धूम-3' के नाम है। 'धूम-3' ने पहले ही दिन 36 करोड़ का बिजनेस किया था। किक के लिए यह रिकॉर्ड तोडऩा आसान नहीं रहेगा। सलमान की नजर 'धूम 3' के जिस और रिकॉर्ड पर होगी, वो है एक दिन में सबसे ज्यादा कलेक्शन का। 'धूम-3' ने रिलीज के बाद रविवार को 37.75 करोड़ का कारोबार किया था। यह किसी भी हिंदी फिल्म द्वारा किया गया सबसे ज्यादा सिंगल डे कलेक्शन है। देखते हैं सलमान की फिल्म किक ये सब रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं।

पढ़ें: गरीबों को नोटों के बंडल दे देते हैं सलमान

किक को देखना क्‍यों पड़ेगा महंगा, क्लिक करके जानिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.