Move to Jagran APP

'जरूरतमंदों को नोटों के बंडल दे देते हैं सलमान'

सलमान खान की दरियादिली के आपने कई किस्‍से सुने होंगे। लेकिन अक्षय कुमार ने सलमान के बड़े दिलवाले होने का एक ऐसा आंखों देखा

By Edited By: Published: Wed, 23 Jul 2014 09:11 AM (IST)Updated: Wed, 23 Jul 2014 09:42 AM (IST)
'जरूरतमंदों को नोटों के बंडल दे देते हैं सलमान'

मुंबई। सलमान खान की दरियादिली के आपने कई किस्‍से सुने होंगे। लेकिन अक्षय कुमार ने सलमान के बड़े दिलवाले होने का एक ऐसा आंखों देखा किस्‍सा सुनाया, जो अब तक अनसुना था। अक्षय ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्‍होंने खुद अपनी आंखों से देखा है कि सलमान जरूरतमंदों को नोटों के पूरे बंडल देने में भी नहीं हिचकते।

loksabha election banner

अक्षय ने बताया, 'मैंने सलमान की दरियादिली के किस्से पहले खूब सुने थे, लेकिन अब मैंने अपनी आंखों से देख भी लिए हैं। मैंने खुद देखा है सलमान जरूरतमंदों की किस तरह से मदद करते हैं। वे उन्हें नोटों के बंडल पकड़ा देते हैं। यही नहीं वे हमेशा गरीबों की मदद के लिए आगे आते हैं। वे अपने परिवार, रिश्तेदार, काम और दोस्तों के साथ-साथ अपने स्टाफ और बाकी कर्मचारियों का भी खूब ख्याल रखते हैं। दिल के बहुत अच्छे हैं सलमान। उनका दिल बहुत बड़ा है। इसमें हर किसी के लिए जगह है। मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं।'

उन्होंने कहा कि आज वे जो कुछ भी हैं और जो भी कर रहे हैं, सब उनके अच्छे काम और चैरिटी का ही नतीजा है। बतौर अक्षय, मैंने उनके साथ बस दो ही फिल्मों में साथ काम किया है, लेकिन उनके साथ काम करने का मजा ही अलग है।

पढ़ें - बिग बॉस 8 के होस्ट बन सकते हैं अक्षय कुमार

पढ़ें - अगले तीन साल तक पैक्ड हैं सलमान खान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.