Move to Jagran APP

तो क्या फिर से फिल्म ओमकारा जैसा होगा, ये दो सुपर स्टार्स क्या फिर से होंगे साथ

सैफ की बात करें तो हाल ही में वे वेब सीरिज सेक्रेड गेम्स में अहम भूमिका निभाते नज़र आए हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 23 Jul 2018 03:12 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jul 2018 12:03 PM (IST)
तो क्या फिर से फिल्म ओमकारा जैसा होगा, ये दो सुपर स्टार्स क्या फिर से होंगे साथ

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। अजय देवगन और सैफ अली खान की जोड़ी को विशाल भारद्वाज की फिल्म ओमकारा में बेहद पसंद किया गया था। फिल्म में सैफ अली खान ने नेगेटिव किरदार निभाया था। वह फिल्म में लंगड़ा त्यागी के किरदार में थे और इस किरदार के लिए उन्हें कई अवार्ड्स भी मिले। उनके किरदार की काफी सराहना हुई थी।इसके अलावा दोनों ने मिलन लुथरिया की फिल्म कच्चे धागे में भी साथ काम किया था। फिर दोनों ने एलओसी कारगिल में भी स्क्रीन शेयर की थी।

loksabha election banner

अब एक बार फिर से ये जोड़ी परदे पर नजर आ सकती है। जी हां, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अजय देवगन अपनी फिल्म टानाजी, जिसकी शूटिंग वह जल्द ही शुरू करने जा रहे हैं, इस फिल्म के मेकर्स फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए वह सैफ अली खान को अप्रोच कर रहे हैं। जी हां, माना जा रहा है कि इस फिल्म में खलनायक की भूमिका नायक की तरह ही पैरेलल है और काफी पावरफुल है। यही वजह है कि मेकर्स किसी दिग्गज अभिनेता को यह किरदार ऑफ़र करना चाहते हैं। ऐसे में उनकी पहली पहली पसंद सैफ अली खान ही है। खबर है कि उन्होंने सैफ से इस किरदार को निभाने के लिए बातचीत भी की है। हालांकि अब तक इस खबर पर मुहर नहीं लगी है। लेकिन मेकर्स अपनी तरफ से सैफ अली खान को अप्रोच करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। खबर है कि फिल्म में जो किरदार मेकर्स सैफ को ऑफ़र करना चाहते हैं, वह मुगल फोर्ट कीपर उदयभान राठौड़ के किरदार पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर की शादी और पिता ऋषि का जवाब, एेसा हुआ तो हो जाएंगे खुश

बता दें कि इस फिल्म को लेकर अजय ने अपनी बातचीत में कहा है कि वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म का एक पोस्टर कुछ दिनों पहले जारी किया गया था। अजय ने पोस्टर जारी करते हुए लिखा था कि उन्होंने लोगों, अपनी मिट्टी और अपने राजा के लिए लड़ाई लड़ी। भारतीय इतिहास के अनसंग हीरो सूबेदार टानाजी मालसुरे। फिल्म अगले साल रिलीज होगी, फिलहाल फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा नहीं हुई है। 

यह भी पढ़ें: Box Office: जाह्नवी की धड़क का पहला वीकेंड कड़क, अब तक इतने करोड़

सैफ की बात करें तो हाल ही में वे वेब सीरिज सेक्रेड गेम्स में अहम भूमिका निभाते नज़र आए हैं। आने वाली फिल्म में सैफ की फिल्म बाजार का नाम शामिल है। सैफ की पिछली फिल्म शेफ थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.