नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में प्रियंका-निक, दीपिका-रणवीर और विराट अनुष्का के बाद अब हर किसी को बेसब्री से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का इंतज़ार है। हर दिन इऩ दोनों रूमर्ड कपल की शादी की खबर सुर्खियों में बनी हुई हैं जो कि दोनों के फेक शादी कार्ड से और गर्म हो गई हैं। जाहिर है कि शादी का कार्ड फेक था क्योंकि अगर खबरों की मानें तो दोनों 2020 में नहीं बल्कि इस नवंबर डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं।

आईडीवा की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट महज दो हफ्तों बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर और आलिया की वेडिंग ड्रेस इंडिया के सबसे बेहतरीन डिजाइनर में से एक सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं, साथ ही बताया जा रहा है कि इस डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए दोनों ने केटरिंग के लिए ऋतु डालमिया को अप्रोच किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Good morning ❤ #aliabhatt

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि विराट अनुष्का की इटालियन शादी में भी रितू दालमिया ने ही केटरिंग की सारी जिम्मदारी ली थी। आईडीवा के करीबी सोर्स का कहना है कि रणबीर और आलिया नवंबर में 7,8 या 9 नवंबर की किसी करीबी डेट में फ्रांस में शादी करेंगे। इनसे पहले अऩुष्का और विराट ने 11 दिसंबर को टस्कनी, इटली में चंद मेहमानों की मौजूदगी में शादी की थी। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी बीते साल 18 नवंबर 2018 को इटली में रॉयल वेडिंग की है।

यह भी पढ़ें: देखें- WAR की सक्सेस पार्टी की तस्वीरें, कुछ ऐसे दिखे दिशा पाटनी और वाणी कपूर

प्रियंका चोपड़ा ने भी 1 दिसंबर 2018 को निक जोनस के साथ जोधपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। प्रिंयका और निक की शादी हिन्दू और क्रिश्चन दोनों तौर तरीकों से की गई थी।

आपको बताते चलें कि बीते दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का एक फेक वेडिंग कार्ड काफी वायरल हो रहा था जिसमें 2020 जनवरी की डेट और उमैद भवन पैलेस वेन्यू प्रिंट किया गया था। अब आलिया रणबीर की डेस्टिनेशन वेडिंग की खबर कितनी पक्की है ये तो समय आने पर ही पता चलेगा।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस