Move to Jagran APP

जब किराया ना होने पर सलमान खान ने टैक्सी ड्राइवर को बनाया था बेवकूफ, बाद में लौटाए थे सूद समेत पैसे

द कपिल शर्मा शो पर अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को प्रमोट करने पहुंचे सलमान खान ने अपने कॉलेज के दिनों का मजेदार किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि कैसे किराया ना होने पर उन्होंने एक टैक्सी ड्राइवर को बेवकूफ बनाया था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 15 Apr 2023 12:38 PM (IST)Updated: Sat, 15 Apr 2023 12:38 PM (IST)
When Salman Khan fooled the taxi driver for non payment of rent

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान इन दिनों बॉलीवुड में अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब ये सुपरस्टार लग्जरी को बिल्कुल भी अफोर्ड नहीं कर सकते थे। अपनी अपकमिंग रिलीज 'किसी का भाई किसी की जान' के प्रमोशन के दौरान, सलमान ने एक कैब ड्राइवर को धोखा देने वाला किस्सा शेयर किया।

loksabha election banner

सलमान खान को याद आए पुराने दिन

किसी का भाई किसी की जान को प्रमोट करने 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे सलमान खान ने बताया कि कैसे उनके पास किराए के पैसे नहीं थे, तो उन्होंने एक कैब ड्राइवर को बेवकूफ बनाया था। सलमान ने बताया “हम ट्रेन से कॉलेज तक सफर करते थे, लेकिन कभी-कभी, हमें आराम से सफर करने का मन करता था। इसलिए एक दिन मैंने टैक्सी लेने का फैसला किया।"

ट्रैक्सी ड्राइवर को नहीं दिया था किराया

सलमान खान ने आगे बताया, "लेकिन मजे की बात यह थी कि मेरे पास पैसे नहीं थे। मैंने ड्राइवर को अपने कॉलेज से एक लेन दूर रोका और उससे कहा कि आप यहीं रुको मैं पैसे लेकर आता हूं, लेकिन मैं कभी वापस लौटा ही नहीं"।

बाद में लौटाए सूद समेत पैसे

सुपरस्टार बोले कि सालों बाद वह उसी कैब ड्राइवर से टकराये और उसे ब्याज सहित पूरा किराया देना का फैसला किया। सलमान ने कहा, “आखिरकार, मैं मॉडलिंग में आ गया और काफी अच्छी कमाई करने लगा। इसलिए, एक बार, मैंने घर वापस टैक्सी लेने का फैसला किया। पूरे सफर के दौरान ड्राइवर यही कहता रहा कि उसने मुझे पहले कहीं देखा था।"

21 अप्रैल को रिलीज होगी 'किसी का भाई किसी की जान'

"जब मैं घर पहुंचा, तो मैंने उससे कहा कि मैं ऊपर जाकर पैसे ले आता हूं। तभी उसे याद आ गया और उसने मुझे तुरंत पहचान लिया। हम दोनों इस घटना के बारे में हंसे, लेकिन मैंने यह फैसला किया कि मैं बकाया किराया, ब्याज सहित वापस कर दूं।” बता दें कि सलमान खान की ईद रिलीज 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने वाली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.