Move to Jagran APP

आलिया-दीपिका या कटरीना नहीं, इस एक्ट्रेस को कपूर खानदान की बहू के रूप में देखना चाहती थीं करिश्मा

41 साल के Ranbir Kapoor ने साल 2022 में आलिया भट्ट के साथ अपने घर पर ही साथ फेरे लिए थे। एनिमल एक्टर रणबीर कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। एक वक्त पर जहां करीना ने कटरीना कैफ को अपनी भाभी मान लिया था तो वहीं करिश्मा किसी और को कपूर खानदान की बहू बनते देखना चाहती थीं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 18 Apr 2024 12:27 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 12:27 PM (IST)
इस एक्ट्रेस को रणबीर कपूर की दुल्हन बनते देखना चाहती थीं करिश्मा कपूर / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एनिमल एक्टर रणबीर कपूर आज के समय में भले ही अपनी लाइफ में सेटल हैं, लेकिन उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा था जब वह अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते थे। दीपिका पादुकोण से लेकर कटरीना कैफ जैसी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को 'सांवरिया' एक्टर डेट कर चुके हैं।

loksabha election banner

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ जिस समय पर डेट कर रहे थे उस समय तो करीना कपूर ने खुलेआम 'भाभी' तक कह दिया था।

हालांकि, रणबीर कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर की चाहत अपने भाई के लिए कुछ और ही थी। करिश्मा कपूर न तो दीपिका और न ही कटरीना कैफ और आलिया भट्ट, बल्कि किसी और ही एक्ट्रेस को अपनी भाभी बनाना चाहती थीं।

इस एक्ट्रेस को करिश्मा कपूर बनाना चाहती थीं भाभी

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) के साथ आज के समय में भले ही करीना-करिश्मा कपूर के काफी अच्छे संबंध हो, लेकिन एक समय पर लोलो 'सांवरिया' एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को रणबीर कपूर की दुल्हन बनते हुए देखना चाहती थीं। इस बात का खुलासा खुद सोनम कपूर ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में किया था।

यह भी पढ़ें: Sonam Kapoor ने बहन Rhea Kapoor को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, वीडियो में दिखाया बचपन

सोनम कपूर जब करीना कपूर खान के साथ करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो में पहुंची थीं, तो उस समय निर्देशक ने उनसे सवाल करते हुए पूछा, 'क्या कभी उन्होंने कपूर खानदान की बहू बनने के बारे में सोचा है? इस सवाल का तपाक से जवाब देते हुए सोनम ने कहा, "मुझे लगता है करिश्मा ये चाहती थी, लेकिन हम अच्छे दोस्त ही हैं"।

sonam kapoor

सोनम-रणबीर भी कर चुके हैं एक-दूसरे को डेट

आपको बता दें कि सोनम कपूर और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' से इंडस्ट्री में साथ में कदम रखा था। इस दौरान दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आई थीं। हालांकि, दोनों का रिश्ता जल्द ही खत्म हो गया और 'रामायण' एक्टर की जिंदगी में दीपिका पादुकोण की एंट्री हो गयी।

आपको बता दें कि करण जौहर के शो में ही दीपिका-सोनम ने रणबीर कपूर को 'कंडोम' एंडोर्समेंट की सलाह दी थी, जिसके बाद एक्टर ने दोनों को मीन गर्ल तक कह दिया था।

यह भी पढ़ें: Sonam Kapoor ने सासू मां पर लुटाया प्यार, बर्थडे पर शेयर किया स्पेशल पोस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.