Move to Jagran APP

'ऋषि कपूर का रवैया ठीक नहीं', जब आरके स्टूडियों में साथ काम करने के बाद Akshaye Khanna ने दिया था ये बयान

करियर में आगे बढ़ते हुए अक्षय खन्ना फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहे थे। इस दौरान उनके हाथ आरके स्टूडियो की फिल्म आ अब लौट चले लगी। इस में फिल्म में अक्षय खन्ना के साथ ऐश्वर्या राय और विनोद खन्ना भी थे। वहीं ऋषि कपूर ने फिल्म को डायरेक्ट किया था। हालांकि आ अब लौट चले बॉक्स ऑफिस पर असफल रही।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 28 Mar 2024 08:27 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 08:27 PM (IST)
'ऋषि कपूर का रवैया ठीक नहीं', जब आरके स्टूडियों में साथ काम करने के बाद Akshaye Khanna ने दिया था ये बयान
अक्षय खन्ना और ऋषि कपूर (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय खन्ना पिछले काफी वक्त से फिल्म जगत से दूर हैं। स्टार किड होने के बावजूद उन्हें इंडस्ट्री में कदम जमाने के लिए उन्होंने संघर्ष किया। अक्षय खन्ना बॉलीवुड में फिल्म हिमालय पुत्र के साथ एंट्री की थी। हालांकि, उन्हें ज्यादा पहचान नहीं मिल पाई, लेकिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दरवाजे उनके लिए खुल गए।

loksabha election banner

अक्षय खन्ना के करियर के शुरुआती दौर में जेपी दत्ता की बॉर्डर उनके लिए कारगर साबित हुई। इसके बाद फरहान अख्तर की दिल चाहता है ने तो अक्षय खन्ना के सितारे बुलंद कर दिए।

यह भी पढ़ें- Ramayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' में छोटे भाई 'भरत' का किरदार निभाएगा ये एक्टर? रणवीर सिंह संग कर चुका है काम

ऋषि कपूर संग अक्षय ने किया काम

करियर में आगे बढ़ते हुए अक्षय खन्ना फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहे थे। इस दौरान उनके हाथ आरके स्टूडियो की फिल्म आ अब लौट चले लगी। इस में फिल्म में अक्षय खन्ना के साथ ऐश्वर्या राय और विनोद खन्ना भी थे। वहीं, ऋषि कपूर ने फिल्म को डायरेक्ट किया था। हालांकि, आ अब लौट चले बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। इसके साथ ही ऋषि कपूर ने डायरेक्टर की कुर्सी भी छोड़ दी।

सिमी ग्रेवाल के शो में दिया बयान

अक्षय खन्ना को उस दौरान सिमी ग्रेवाल के पॉपुलर चैट शो Rendezvous with Simi Garewal में शामिल होने का मौका मिला। जहां होस्ट ने उनसे पूछा कि वो इतनी कम उम्र में इंडस्ट्री का प्रेशर कैसे हैंडल कर रहे हैं, क्योंकि जब अक्षय खन्ना ने एक्टिंग करियर शुरू किया था, तब वो सिर्फ 18 साल के थे। अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कुछ हिट तो कुछ फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात की। इसके बाद वो फिल्म आ अब लौट चले पर पहुंच गए।

ऋषि कपूर का रवैया

अक्षय खन्ना और ऋषि कपूर दोनों के लिए आ अब लौट चले का अनुभव बहुत अच्छा नहीं था। सिमी ग्रेवाल ने शो में एक्टर से कहा, "जितना मुझे याद है ऋषि कपूर ने कहा था कि अक्षय एक शानदार अभिनेता है, लेकिन उसके रवैये के साथ गंभीर समस्या है।" इस पर तुरंत जवाब देते हुए एक्टर ने हंसते हुए कहा, "हां, तो उनके साथ भी है।"

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui की एक्स गर्लफ्रेंड Nazila Sitaishi ने होली पर मचाया धमाल, पार्टी में झूमती हुई आईं नजर

क्या बोले अक्षय खन्ना ?

सिमी ग्रेवाल के पूछने पर अक्षय खन्ना ने आगे कहा, "ओ हां, उनका रवैया ठीक नहीं है, लेकिन वो एक अच्छे इंसान है और मुझे उनके साथ काम करके अच्छा लगा, उनका पूरा परिवार, सभी बहुत अच्छे हैं।" ऋषि कपूर और अक्षय खन्ना के बीच की दूरियां धीरे-धीरे खत्म हो गई थी, जब उन्होंने 2017 में ऋषि कपूर की तारीफ उनकी फिल्मों कपूर एंड संस और अग्निपथ के लिए की थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.