Move to Jagran APP

Jaya Bachchan ने परवरिश करने को लेकर कह दी बड़ी बात, बोलीं- 'हमें यही सिखाया गया...'

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन Navya Nanda अक्सर अपने पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या 2 में बच्चन परिवार से जुड़ी बातें करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने एक एपिसोड में नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन के साथ बच्चों की परवरिश को लेकर बात की है। इस दौरान उन्होंने मिलकर काफी सारी बातें कीं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Fri, 29 Mar 2024 12:48 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 12:48 PM (IST)
Jaya Bachchan ने परवरिश करने को लेकर कह दी बड़ी बात, बोलीं- 'हमें यही सिखाया गया...'
व्हाट द हेल नव्या 2 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नव्या नंदा एक बार फिर अपने शो 'व्हाट द हेल नव्या 2' का नया एपिसोड लेकर आ गई हैं। इस एपिसोड में नव्या नानी जया बच्चन और मां श्वेता के साथ एक नए टॉपिक पर बात करते हुए नजर आ रही हैं। अभी तक उन्होंने फैंस को बच्चन परिवार से जुड़ी कई चीजों के बारे में बताया जैसे उनकी फैमिली कैसे रहती है।

loksabha election banner

बच्चन फैमिली को खाने में क्या पसंद है आदि। अब इस एपिसोड में यह तिगड़ी परवरिश के मुद्दे पर बात करते हुए दिखाई दी। इसमें जया बच्चन ने बताया कि वे अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। वहीं, श्वेता ने कहा कि बच्चों को गलतियां करने का मौका देना चाहिए।

यह भी पढ़ें: 'हमें मारना चाहती क्या...', जब नातिन नव्या के चलते Jaya Bachchan की आंखों से छलके आंसू, ये थी वजह

बच्चों को लेकर प्रोटेक्टिव हैं जया

नव्या नवेली नंदा के इस पॉडकास्ट में जया बच्चन ने खुलकर बात की और बताया कि हम अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं, क्योंकि हमें यही सिखाया गया कि आपको अपने बच्चों को हर चीज से बचाकर रखना है। हमने तुम्हें (श्वेता) अलग तरीके से बड़ा किया, तुम अपने बच्चों को अलग तरीके से बड़ा कर रही हो।

श्वेता ने दिया मां को ये जवाब

जया बच्चन की ये बात सुनने के बाद श्वेता ने कहा कि कई बार कुछ लोग दूसरों के अनुभवों से नहीं सीखते हैं, अपने अनुभव से सीखते हैं। कई बार आपको बच्चों को गलतियां करने का मौका देना चाहिए, क्योंकि इस तरह से उन्हें अनुभव भी मिलेगा और वह चीजें सही तरीके से सीख भी पाएंगे।

बता दें कि अभी तक व्हाट द हेल नव्या 2 के 9 एपिसोड आ चुके हैं। यह पॉडकास्ट हर हफ्ते नव्या के यूट्यूब चैनल पर आता है, जिसे लोग भी काफी पसंद करते हैं और हर बार एक नए टॉपिक के साथ बच्चन परिवार की इस तिगड़ी को देखने के लिए तैयार रहते हैं।

यह भी पढ़ें: जब जया बच्चन के शब्दों को सुन रोने लगी थीं Aishwarya Rai Bachchan, भरी महफिल में बहू के लिए सास ने कही थी ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.