Move to Jagran APP

Starkid: ईशा देओल की बेटी को देख फैंस ने कहा कार्बन कॉपी

जैसे ही ईशा देओल ने अपनी बेटी की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर की तो उनके फैंस के लाइक्स और कमेंट्स आना शुरू हो गए।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 07 May 2018 05:59 PM (IST)Updated: Mon, 07 May 2018 06:01 PM (IST)
Starkid: ईशा देओल की बेटी को देख फैंस ने कहा कार्बन कॉपी
Starkid: ईशा देओल की बेटी को देख फैंस ने कहा कार्बन कॉपी

मुंबई। बॉलीवुड में स्टारकिड्स का बोलबाला है। जैसे ही स्टारकिड्स की फोटो सोशल मीडिया पर आती है तो वायरल होने लगती है। अब इस केटेगरी में ईशा देओल की बेटी का नाम भी शामिल हो गया है। चूंकि हालही में ईशा दओल ने अपनी बेटी राध्या की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और इसके बाद ईशा के फैंस के अच्छे कमेंट्स आना शुरू हो गए। 

loksabha election banner

ईशा दओल की बेटी राध्या का जन्म 20 अक्टूबर 2017 को हुआ था। खास बात यह है कि, ईशा ने करीब सात महीनों बाद अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है। अपनी बेटी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए ईशा देओल ने लिखा, 'राध्या तख्तानी...अवर डार्लिंग डॉटर.'। इस कैप्शन के साथ ईशा ने अपने पति भरत तख्तानी को टैग भी किया। ईशा की बेटी ने तस्वीर में बेबी पिंक कलर की फ्रिल वाली फ्रांक पहनी हुई है। और सिर पर बेबी पिंक कलर की मिक्की माऊस हेड गियर लगाया है। ईशा की बेटी राध्या इस तस्वीर में काफी क्यूट लग रही हैं। ईशा की पोस्ट के रिएक्शन में कोई उनकी बेटी को 'डॉल' कह रहा है तो कोई 'कार्बन कॉपी ऑफ मदर' कह रहा है। आपको बता दें कि, ईशा देओल के फैंस काफी समय से राध्या की झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि, हेमा मालिनी ने ईशा देओल और भरत तख्तानी की बिटिया का नाम राध्या रखा है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के बावजूद ईशा ने अपनी बेटी की तस्वीर को साझा करने के लिए काफी समय लगा दिया।  

यह भी पढ़ें: Box Office: जंगल बुक को पीछे छोड़ Avengers अब बस रच देगी इतिहास

 

Radhya Takhtani ... our darling daughter 😊🙏🏼❤️ @bharattakhtani3 #radhyatakhtani

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ने अपने होने वाले हसबैंड के साथ किया डांस, देखें वीडियो

जब राध्या एक महीने की हुई थीं तब ईशा ने राध्या के पैरों के निशान की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। 

.....and she’s 1 month today ❤️🙏🏼

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

ईशा देओल और भरत ने 29 जून साल 2012 में शादी की थी। बता दें कि ईशा देओल ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपने बेबी बंप की कई तस्वीरें फैंस के लिए पोस्ट की थीं। आजकल एक्ट्रेस का बेबी बंप सोशल मीडिया पर शो करना का चलन काफी पसंद किया जा रहा है। ईशा से पहले सेलीना जेटली और लीजा हेडेन ने भी अपने बेबी बंप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। बता दें ईशा ने बेबी बंप के साथ बेबी शॉवर की तस्वीरें भी शेयर की थीं पर बेटी की तस्वीर शेयर करने में सात महीने लगा दिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.