Move to Jagran APP

Ajay Pandita Killing in Kashmir: कंगना रनोट ने बॉलीवुड सेलेब्स और 'बुद्धिजीवियों' पर बोला जबरदस्त हमला

Ajay Pandita Killing कंगना वीडियो में प्लेकार्ड दिखाते हुए कहती हैं- जो हमारी फ़िल्म इंडस्ट्री के होनहार कलाकार हैं या ख़ुद को बुद्धिजीवी कहते हैं अक्सर इस तरह का प्रचार करते हैं

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 05:05 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jun 2020 10:09 AM (IST)
Ajay Pandita Killing in Kashmir: कंगना रनोट ने बॉलीवुड सेलेब्स और 'बुद्धिजीवियों' पर बोला जबरदस्त हमला

नई दिल्ली, जेएनएन। कश्मीर में आतंकियों द्वारा सरपंच अजय पंडिता की निर्मम हत्या पर रोष ज़ाहिर करते हुए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ और बुद्धिजीवियों को खरी-खरी सुनाई। कंगना ने एक वीडियो में कहा कि तमाम मुद्दों पर बोलने बाले ऐसे मौक़ों पर चुप रह जाते हैं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से अपील की कि कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों को दोबारा भेजा जाए। 

loksabha election banner

कंगना की टीम ओर से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें वो अजय पंडिता की हत्या पर गुस्सा ज़ाहिर करते हुए नज़र आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में कंगना एक प्लेकार्ड पकड़े हुए नज़र आती हैं, जिस पर लिखा है- I Am Hindustan. I Am Ashamed. #Justice For Ajay Pandit. Murdered In Anantnag Jammu And Kashmir. 

कंगना वीडियो में प्लेकार्ड दिखाते हुए कहती हैं- जो हमारी फ़िल्म इंडस्ट्री के होनहार कलाकार हैं या ख़ुद को बुद्धिजीवी कहते हैं, अक्सर इस तरह का प्रचार हम अक्सर देखते आये हैं। हाथों में पत्थर पेट्रोल बम लेकर सड़कों पर निकल जाते हैं देश को जलाने के लिए या किसी मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय बनाने के लिए। मगर उनकी यह मानवता तभी फूटती है, जब इसके पीछे कोई जिहादी एजेंडा हो। किसी और को इंसाफ़ दिलाना हो तो इनके मुंह से चूं तक नहीं होती। जिस तरह भेड़िया भेड़ की खाल में छिपा होता है, जिहादी एजेंडा वाले लोग, सेक्युलरिज़्म की खाल में छिपे रहते हैं।

 

View this post on Instagram

and the recent brutal killing of Ajay Pandit. . . . . . #KanganaRanaut #Kashmir #AjayPandit

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना अजय पंडिता की हत्या का मुद्दा उठाते हुए कश्मीर में इस्लाम के इतिहास का भी ज़िक्र करती हैं। कंगना आगे प्रधानमंत्री मोदी से गुज़ारिश करते हुए कहती हैं कि पंडितों को कश्मीर वापस भेजा जाए। उन्हें उनकी ज़मीन वापस दी जाए और हिंदुइज़्म की फिर से स्थापना की जाए। अजय पंडिता जी का बलिदान व्यर्थ नहीं जाना चाहिए। 

उधर, अनुपम खेर ने ट्विटर पर अजय पंडिता की हत्या पर कहा- शहीद अजय पंडिता की बेटी नियंता पंडिता मेरी हीरो हैं। साथ ही भारत की नई पीढ़ी के लिए एक रोल मॉडल। इनके पिता के निर्मम हत्यारों को पकड़कर सज़ा दिलवाना हमारा कर्तव्य है। आज का कश्मीरी पंडित यूथ 80 के दशक का डरा हुआ भारतीय नहीं है। वो अपना हक़ जानता है और उसके लिए लड़ना भी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.