Move to Jagran APP

Balakot Movie: विंग कमांडर अभिनंदन की बायोपिक 'बालाकोट' इस दिन होगी रिलीज, विवेक ओबरॉय निभाएंगे लीड रोल

Wing Commander Abhinandan Varthaman Biopic Balakot अभिनेता विवेक ओबरॉय बालाकोट स्‍ट्राइक के हीरो रहे विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के जीवन पर केंद्रित फिल्‍म लेकर आ रहे हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 05:42 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 05:43 PM (IST)
Balakot Movie: विंग कमांडर अभिनंदन की बायोपिक 'बालाकोट' इस दिन होगी रिलीज, विवेक ओबरॉय निभाएंगे लीड रोल
Balakot Movie: विंग कमांडर अभिनंदन की बायोपिक 'बालाकोट' इस दिन होगी रिलीज, विवेक ओबरॉय निभाएंगे लीड रोल

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Wing Commander Abhinandan Varthaman Biopic Balakot : अभिनेता विवेक ओबरॉय बालाकोट स्‍ट्राइक के हीरो रहे विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के जीवन पर केंद्रित फिल्‍म लेकर आ रहे हैं। फिल्‍म में वह लीड रोल निभाने वाले हैं। फिल्‍म के कई मुख्‍य सीन आगरा और जम्‍मू कश्‍मीर की लोकेशन पर शूट किए जाएंगे। इसको लेकर काम तेज कर दिया गया है और फिल्‍म जल्‍द ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

loksabha election banner

अभिनेता विवेक ओबरॉय ने कहा है कि वह बालाकोट एयर स्‍ट्राइक को लेकर फिल्‍म बनाने वाले हैं। इसमें वह विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के जीवन को दिखाया जाएगा। विंग कमांडर अभिनंदन का विमान पाकिस्‍तानी सीमा में गिर जाने के कारण उन्‍हें पाकिस्‍तान ने पकड़ लिया था। भारत सरकार का दबाव पड़ने पर उन्‍हें छोड़ा गया था।

विवेक ओबरॉय ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा कि उनका अगला प्रोजेक्‍ट फिल्‍म बालाकोट होगी। इस फिल्‍म के जरिए वह भारत के बच्‍चों को बताना चाहते हैं कि भारतीय एयर फोर्स और भारतीय सेना के जवान कितने ताकतवर और मजबूत हौसले से भरे होते हैं। इसके जरिए हम भी भारतीय सेना को बताना चाहते हैं हम सैनिकों को कितना प्‍यार करते हैं।

उन्‍होंने कहा कि जिस तरह अमेरिका में फिल्‍म टॉप गन रिलीज कर वहां के लोगों में सेना के प्रति सम्‍मान और गौरव की भावना को जगाया गया था वह भी भारतीयों के दिल में ऐसी ही भावना पैदा करना चाहते हैं। उन्‍होंने आगे कहा कि यह भावना वह अपनी अगली फिल्‍म बालाकोट के जरिए लोगों में पैदा करने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्‍म पीएम नरेंद्र मोदी में पीएम मोदी की भूमिका निभाने वाले विवेक ओबरॉय ने कहा कि फिल्‍म को लेकर रिसर्च का काम चल रहा है और अगले कुछ दिनों में ही इसकी शूटिंग शुरू करने तैयारी है। फिल्‍म को जम्‍मू कश्‍मीर और आगरा की लोकेशंस पर शूट किया जाएगा। उन्‍होंने फिल्‍म को अगले साल यानी 2020 में रिलीज किए जाने की भी बात कही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्‍म में विवेक ओबरॉय लीड रोल में दिखाई देंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.