नई दिल्ली, जेएनएन। लोकसभा चुनाव 2019 के बहाने सलमान (Salman Khan), ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की मीम्स ट्वीट कर विवेक ओबरॉय (Vivek oberoi) सबके निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर विवेक की जमकर आलोचना हो रही है। हैरान करने वाली बात ये है कि विवेक ने जिन सलमान खान का आज मज़ाक उड़ाया है उन्हीं सलमान से उन्होंने करीब एक महीने पहले माफी मांगी थी।

दरअसल, करीब एक महीने पहले अपकमिंग फिल्म PM Narendra Modi के प्रमोशन के दौरान विवेक से जब पूछा गया कि इतने सालों बाद वो सलमान से क्या पूछना चाहेंगे, इस पर विवेक ने कहा था कि क्या सलमान माफ़ी जैसी बातों पर यक़ीन करते हैं? उनके इस बयान से ऐसा लगा था कि विवेक को सलमान से अभी भी माफ़ी की उम्मीद है और वो चीज़ें सुधारना चाहते हैं। लेकिन विवेक ने आज जो ट्वीट किया है उससे मानो उन्होंने अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी मार ली है।

ये भी पढ़ें : विवेक ओबेरॉय को आज भी सलमान ख़ान की माफ़ी का इंतज़ार, बोले ऐसी बात...

सोशल मीडिया पर भड़के लोग
सलमान, अभिषेक और ऐश्वर्या राय को लेकर किए ट्वीट के बाद विवेक लोगों के निशाने पर आ गए हैं। कुछ लोग इसे चीप बता रहे हैं। तो कुछ का कहना है कि ऐश्वर्या अब अमिताभ बच्चन की बहूं और बच्ची की मां हैं इसलिए विवेक को ऐसा नहीं करना चाहिए।

क्या है पूरा मामला : 
दरअसल, विवेक ओबेरॉय ने आज अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर साझा की जिसमें ऐश्वर्या राय, सलमान खान, अभिषेक बच्चन, आराध्या और विवेक दिख रहे हैं। सलमान ऐश्वर्या वाली फोटो पर "ओपिनियन पोल" लिखा है। ऐश्वर्या की विवेक ओबेरॉय के साथ वाली तस्वीर पर "एग्जिट पोल" जबकि पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ ऐश्वर्या की तीसरी तस्वीर में 'रिजल्ट्स' लिखा है।विवेक के इस ट्वीट के  बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही है। 

खैर, आपको बता दें कि विवेक ने आज अपने फिल्म का एक पोस्टर भी जारी किया है। इस पोस्टर में हूबहू पीएम मोदी की तरह नजर आ रहे हैं और शंख बजा रहे हैं। एग्जिट पोल के ठीक एक दिन बाद इस पोस्टर को ‘आ रहे हैं दोबारा पीएम नरेंद्र मोदी’ की टैग लाइन के साथ शेयर किया गया है।

ये भी पढ़ें : Exit Polls के बहाने Vivek Oberoi ने उड़ाया Salman Khan और Aishwarya Rai Bachchan का मजाक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप