Move to Jagran APP

Blackmail Trailer: इस अप्रैल इरफ़ान बनेंगे 'फूल', खुद को ही देंगे फिरौती

बेवफ़ा निकली पत्नी के आशिक़ को ब्लैकमेल करने वाले उस पति को फिरौती की रकम खुद ही भरनी पड़ती है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 22 Feb 2018 12:43 PM (IST)Updated: Fri, 23 Feb 2018 11:46 AM (IST)
Blackmail Trailer: इस अप्रैल इरफ़ान बनेंगे 'फूल', खुद को ही देंगे फिरौती
Blackmail Trailer: इस अप्रैल इरफ़ान बनेंगे 'फूल', खुद को ही देंगे फिरौती

मुंबई। इरफ़ान हमेशा बड़े ही दिलचस्प सिनेमा को चुनते हैं। कभी कहानी के साथ मेल कर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं और इस बार ब्लैकमेल कर। 

loksabha election banner

पिछले दिनों फिल्म ब्लैकमेल की एक तस्वीर सामने आयी है, जिसमें इरफ़ान कूड़ेदान का डिब्बा लेकर घूम रहे हैं और थोड़े हैरान परेशान से नजर आ रहे थे। फिर लोग उन्हें दौड़ाने लगे और अब उनकी परेशानी समझ में आ जायेगी क्योंकि फिल्म ब्लैकमेल का ट्रेलर जारी दिया। डेहली बेली जैसी डबल मिनिंग वाली फिल्म बनाने वाले अभिनव देव ने इस फिल्म को निर्देशित किया है। यह फिल्म कॉमेडी तो होगी लेकिन कई सारे सस्पेंस के साथ । फिल्म में इरफ़ान के साथ कीर्ति कुल्हरी भी नज़र आएंगी, जिन्होंने पिछले दिनों आई मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार में काम किया था। साथ में अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता और ओमी वैद्य भी होंगे। फिल्म का ट्रेलर यहां देख सकते हैं -

ब्लैकमेल की कहानी ये बताती है कि अपने पार्टनर के हाथों धोखा खाने वाला आदमी क्या करता है। बेवफ़ा निकली पत्नी के आशिक़ को ब्लैकमेल करने वाले उस पति को फिरौती की रकम खुद को ही भरनी पड़ती है या नहीं ये सब आप फिल्म में दिखे सकते हैं। इरफान ने पूरी तरह से कॉमेडी फिल्में कम की हों लेकिन उनकी फिल्मों में उनके अंदाज की कॉमेडी रहती है। अब देखना है कि वो डेहली बेली और गेम जैसी फिल्मों के निर्देशक अभिनय की फिल्म में कैसा Blackमेल करते हैं। ये फिल्म छह अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। बता दें कि पिछले साल इरफ़ान की फिल्म करीब करीब सिंगल रिलीज़ हुई थी, जिसकी कहानी लोगों को पसंद आई। इरफ़ान जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ विशाल भारद्वाज के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म में भी काम करेंगे, जिसका निर्देशन हनी त्रेहन कर रहे हैं। दीपिका और इरफ़ान पहले पीकू में काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Baaghi 2 Trailer: बगावत जारी है क्योंकि...‘टाइगर’ ज़िंदा है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.