Move to Jagran APP

बॉलीवुड में एक और नया चेहरा होगा लॉन्च, सौजन्य से सलमान खान

सलमान खान ने इसी साल अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ वरीना हुसैन को फिल्म लव यात्री के जरिये लॉन्च किया था l इससे पहले वो सूरज पंचोली और अतिया शेट्टी सहित कई नए चेहरों को लॉन्च कर चुके हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 24 Dec 2018 05:35 PM (IST)Updated: Mon, 31 Dec 2018 05:55 PM (IST)
बॉलीवुड में एक और नया चेहरा होगा लॉन्च, सौजन्य से सलमान खान
बॉलीवुड में एक और नया चेहरा होगा लॉन्च, सौजन्य से सलमान खान

मुंबई। अक्सर लोग इस बात को मज़ाक में कहते हैं कि ‘गैलेक्सी रोज़गार योजना’ के तहत सलमान खान ने बॉलीवुड में कई कलाकारों को लॉन्च किया है और ये सिलसिला आगे भी जारी रहने वाले हैं। असल में ये बात सही भी है कि बीते वर्षों में सलमान खान के चलते ही कई नए चेहरे सिनेमा को मिले हैं।

prime article banner

इस कड़ी में अगला नाम है, जाने माने अभिनेता और फिल्मकार महेश मांजरेकर की बेटी अश्वमी का। ख़बर है कि सलमान खान ने इस सेलेब्रिटी डॉटर को बॉलीवुड में उतारने का मन बना लिया है। इससे पहले सलमान खान ने महेश के बेटे सत्या की मेंटोरशिप भी शुरू की थी। बेटी को लॉन्च किये जाने को लेकर महेश मांजरेकर ने भी पुष्टि कर दी है। उन्होंने कहा है कि हां, सलमान अश्वमी को लेकर फिल्म बनाने वाले हैं लेकिन अभी बाकी बातें तय नहीं हैं। कुछ समय के बाद इसकी घोषणा की जायेगी।

महेश और सलमान की दोस्ती काफ़ी पुरानी रही है। महेश कहते हैं कि सलमान ज़मीन से जुड़े आदमी हैं और बॉलीवुड के बड़े दिलवाले भी। सलमान, अश्वमी के साथ कौन सी फिल्म बनायेंगे इस बारे में भी महेश फिलहाल कुछ नहीं बताना चाहते। याद हो कि कुछ समय पहले ख़बर आई थी कि महेश और सलमान मिल कर एक फिल्म बनायेंगे, जो मराठी फिल्म ‘शिक्षणाच्या आई चा घो’ का हिंदी रीमेक होगी। फिल्म को महेश डायरेक्ट करने वाले थे और सलमान प्रोड्यूस। लीड रोल के लिए गोविंदा को अप्रोच किया गया था लेकिन वो अपने रोल से सहमत नहीं थे इसलिए फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। महेश के मुताबिक उनकी फिल्म की कहानी इरफ़ान की हिंदी मीडियम जैसी ही थी।

सलमान खान ने इसी साल अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ वरीना हुसैन को फिल्म लव यात्री के जरिये लॉन्च किया था l इससे पहले वो सूरज पंचोली और अतिया शेट्टी सहित कई नए चेहरों को लॉन्च कर चुके हैं। इतना ही नहीं कुछ दिन पहले सलमान ने जानी मानी अभिनेत्री नूतन की ग्रैंड डॉटर और मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल को फिल्म नोटबुक के जरिये लॉन्च करने की घोषणा की l 

हाल ही में हमने आपको बताया था कि सलमान खान की भांजी अलीज़ा अग्निहोत्री के फिल्मों में आने की ख़बर है। अलीज़ा, सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और उनके पति अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। कहा जा रहा है कि वो सलमान खान की अगली फिल्म दबंग 3 से फिल्मों में प्रवेश कर सकती हैं। हालांकि इस बारे में कोई कन्फर्मेशन खान या अग्निहोत्री परिवार से नहीं है।

जानकारी के मुताबिक अलीज़ा काफी समय से डांस और एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं। डांस मास्टर सरोज खान की क्लास में जाती हैं और सलमान खान ने वहां जा कर उनके बारे में जानकारी ली है।

यह भी पढ़ें: चीन में इस हफ़्ते रिलीज़ होगी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, क्या आमिर धो देंगे फ्लॉप का दाग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.