नई दिल्ली, जेएनएन। Rishi Kapoor advises team India: रविवार को हुए वर्ल्ड कप मैच (World Cup) में इंग्लैंड के ख़िलाफ़ भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की करारी हार के बाद तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया में आ रही हैं। कुछ फैंस निराश हैं तो ज़्यादातर को वर्ल्ड कप मैच जीतने की भारतीय टीम से पूरी उम्मीद है। इन्हीं में एक वेटरन एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) हैं, जिन्होंने इंडियन टीम की इंग्लैंड से हार पर अपने अंदाज़ में चुटकी ली है। 

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- रोज़ रोज़ नहीं जीतोगे। (आईसीसी वर्ल्ड कप 2019) कभी कभी दूसरों को भी चांस दो। अहम यह है कि सेमीफाइनल्स के लिए आपके पास अभी मौक़ा बाक़ी है। इसलिए ना तो संतोष में रहिए और ना ही आगे से चीज़ों को हल्के में लीजिए। कप हमारा है।

30 जून को एडबेस्टन में हुए मैच में इंग्लैंड ने भारत 31 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज़ की। वर्ल्ड कप मैचों में भारतीय टीम की यह पहली हार है। ऋषि कपूर अभी अमेरिका में हैं, जहां वो एक गंभीर बीमारी का इलाज करवाने गये हुए हैं। बीमारी का खुलासा नहीं किया गया है, मगर बताया जा रहा है कि ऋषि कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। पिछले दिनों ख़बरें आयी थीं कि वो बीमारी से मुक्त हो चुके हैं और जल्द भारत वापसी करेंगे। 

इस बीच अमेरिका में रहते हुए ऋषि कपूर लगातार सोशल मीडिया में सक्रिय रहे हैं और अपने ट्वीट्स के ज़रिए फैंस से संवाद कायम करते रहे हैं। इसी मैच से एक दिन पहले ऋषि ने एक और मज़ेदार ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था- भारत और इंग्लैंड के बीच रविवार का आईसीसी गेम बेहद ख़ास होगा। 120 करोड़ भारतीय, 20 करोड़ पाकिस्तानी, 15 करोड़ बांग्लादेशी और 25 करोड़ श्रीलंका के लोग भारत की जीत की प्रार्थना कर रहे होंगे। अगर भारत हारता है तो पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका टूर्नामेंट से बाहर हो जाएंगे। जय हिंद। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप