मुंबई l मुंबई बमकांड से जुड़े एक मामले में जेल की सजा पूरी कर आने के बाद से संजय दत्त ने भूमि के जरिये बड़े पर्दे पर वापसी की और उसके बाद लगातार फिल्में करते जा रहे हैं। महेश भट्ट के साथ उनकी हिट फिल्म सड़क का सीक्वल भी बन रहा है और ख़बर है कि संजू बाबा की एक और बेहतरीन फिल्म का दूसरा भाग भी बनाने पर विचार किया जा रहा है।

ये है 1986 में आई फिल्म नाम l महेश भट्ट के बेटी पूजा भट्ट इस फिल्म का दूसरा भाग बनाना चाहती हैं। इस फिल्म में संजय दत्त और कुमार गौरव ने लीड रोल में थे। महेश भट्ट के निर्देशन में बना ये क्राइम थ्रिलर दो भाइयों के बीच के इमोशनल मूमेन्ट्स के लिए ज़्यादा फेमस हुआ और उससे भी कहीं ज़्यादा इस फिल्म में पंकज उदास का गाया गाना – चिट्ठी आई है ... ।

हाल ही में एक बातचीत में पूजा ने बताया कि उनके पिता की बनाई हुई फिल्मों में नाम उनकी फेवरिट लिस्ट में है। सलमान के पिता सलीम खान और उनके पिता ने जिस तरह से इस फिल्म को क्रिएट किया था वो सचमुच अद्भुत था। वो इस फिल्म का सीक्वल बनाना चाहती हैं लेकिन फिलहाल इस बारे में और ज़्यादा कुछ नहीं बता सकतीं। आपको बता दें कि नाम अपने समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी और 30 करोड़ 80 लाख रूपये की कमाई कर सबको चौंका गई थी। फिल्म के गाने चिट्ठी आई है को बीबीसी ने 100 सांग्स ऑफ मिलेनियम की लिस्ट में शामिल किया था।

फिल्म सड़क 2 समय पर शुरू नहीं हो पाई इसलिए अब ये फिल्म 25 मार्च 2020 को रिलीज़ होगी lफिल्म में संजय दत्त, पूजा भट्ट, गुलशन ग्रोवर, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर होंगे। महेश भट्ट ही फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। कहानी अलिया और आदित्य के दम पर आगे बढ़ेगी लेकिन संजय दत्त फिल्म में उसी रवि वाले किरदार में होंगे। पिछले साल पूजा ने कहा था कि वो फिल्म सड़क 2 में संजय दत्त के डिप्रेशन पर फोकस कर रही हैं, जो उन्होंने नशे की प्रवृति का शिकार होने के बाद झेला था।

यह भी पढ़ें: No Confusion: परेश रावल करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोल, और विवेक...

Edited By: Manoj Khadilkar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट