मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ने देश के सबसे बैंकिंग घोटाले के मुख्‍य आरोपी नीरव मोदी के गहनों के ब्रांड के साथ अपना करार खत्म कर लिया है। नीरव मोदी पंजाब नेशनल बैंक घोटाला का आरोपी है और इस समय भारत से फ़रार है। प्रियंका ने नीरव के डायमंड से जुड़े ज्वैलरी ब्रांड के लिए एड किये थे।

प्रियंका चोपड़ा की प्रवक्ता ने आज एक बयान जारी कर कहा कि हाल के दिनों में नीरव मोदी पर लगे आरोपों के परिपेक्ष्य में प्रियंका चोपड़ा ने नीरव के ब्रांड से अपने को अलग करने का फैसला किया है। नीरव की धोखाधड़ी प्रकरण के बाद अब सिद्धार्थ भी कानूनी सलाह लेने की सोच रहे हैं जबकि प्रियंका की पी आर ने तब कहा था कि नीरव को अभी तक कोई कानूनी नोटिस नहीं भेजा गया है। इस मामले में विचार विमर्श किया जा रहा है और जल्द ही इस बारे में कोई कार्रवाई करने के बाद आधिकारिक बयान जारी किया जाएगा।पिछले दिनों ख़बर आई थी कि नीरव मोदी ने प्रियंका को  एक लक्ज़री ब्रांड की एम्बेसेडर बनाया था लेकिन कैम्पेन की फीस की बकाया रकम चुकता नहीं की। उन्होंने नीरव के हीरों के लिए बनाये गए गहनों के ब्रांड एड शूट किये थे जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी थे।

प्रियंका चोपड़ा साल 2017 जनवरी से नीरव मोदी के ज्वैलरी ब्रांड की ग्लोबल एंबेसडर थीं। वो आजकल न्यूयॉर्क में अपनी टीवी सीरीज 'क्वांटिको' के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं।  

यह भी पढ़ें: पीएनबी घोटालाः नीरव मोदी पर बड़ी कार्रवाई, 9 ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

Edited By: Manoj Khadilkar