Move to Jagran APP

मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में आलिया भट्ट समेत इन 10 हीरोइनों ने लूटी महफ़िल, तस्वीरें

Akash Ambani Shloka Mehta Wedding मुकेश अंबानी Mukesh Ambani और नीता अंबानी Nita Ambani के बेटे आकाश अंबानी Akash Ambani और श्लोका मेहता Shloka Mehta की शादी का ज़बरदस्त क्रेज़ बॉलीवुड स्टार्स के बीच भी दिखा।

By Hirendra JEdited By: Published: Sun, 10 Mar 2019 09:25 AM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 06:30 AM (IST)
मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में आलिया भट्ट समेत इन 10 हीरोइनों ने लूटी महफ़िल, तस्वीरें
मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में आलिया भट्ट समेत इन 10 हीरोइनों ने लूटी महफ़िल, तस्वीरें

मुंबई। शनिवार को मुकेश अंबानी Mukesh Ambani के बेटे आकाश अंबानी Akash Ambani और श्लोका मेहता Shloka Mehta की शादी Akash Ambani Shloka Mehta Wedding की धूम रही। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम स्टार्स पहुंचे। इन सबके बीच इस भव्य शादी समारोह में आलिया भट्ट Alia Bhatt, कटरीना कैफ Katrina Kaif, प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra समेत बॉलीवुड की इन सभी अभिनेत्रियों का जलवा रहा, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं!  

loksabha election banner

आकाश अंबानी की शादी में सिनेमा, खेल, बिजनेस से लेकर राजनीतिक क्षेत्रों की तमाम हस्तियां पहुंची। गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई से लेकर ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लैयर तक इस शादी के विशेष मेहमान बने। लेकिन, बॉलीवुड अभिनेत्रियों की मौजूदगी ने समारोह में असली रंग भरे। प्रियंका चोपड़ा अपनी मॉम और भाई के साथ इस शादी में शामिल हुईं। प्रियंका का अंदाज़ कुछ ऐसा रहा। आप देख सकते हैं वो कितनी खूबसूरत लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में जाह्नवी कपूर का टशन, देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा के अलावा बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट भी इस शादी में ख़ास तौर से मौजूद रही।इस येलो ड्रेस में आलिया बेहद क्यूट लग रही हैं। बता दें कि रणबीर कपूर भी समारोह में मौजूद रहे। आलिया गली बॉय के बाद अब ब्रह्मास्त्र फ़िल्म के लिए चर्चा में है!

अभिनेत्री करीना कपूर ख़ान भी इस मौके पर बेहद उत्साहित नज़र आईं। रंग-बिरंगे स्टाइलिश और ट्रेडिशनल आउटफिट में ये हीरोइनों खूब जंच रही हैं।

करीना के साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर की मौजूदगी ने भी ध्यान खींचा। आप देख सकते हैं करिश्मा भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

शनिवार पूरे दिन आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के घर मेहमानों के आने का सिलसिला जारी रहा। शाह रुख़ ख़ान से लेकर बच्चन परिवार की मौजूदगी भी पूरे रंग में दिखी। ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुईं।

अभिनेत्री रवीना टंडन इस मौके पर पति अनिल थडानी के साथ पहुंची। 90 के दौर की हिट अभिनेत्री रवीना का चार्म आज भी बरकरार है।

विद्या बालन भी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में पहुंची। उनके साथ पति सिद्धार्थ रॉय कपूर भी मौजूद दिखे।

नवोदित अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी इस पिंक ड्रेस में बेहद खूबसूरत नज़र आईं।

दिशा पटानी भी इस भव्य शादी में टाइगर श्रॉफ साथ पहुंची। इन सभी अभिनेत्रियों की मौजूदगी ने विवाह कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए।

दीपिका पादुकोण भी इस पिंक ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं। दीपिका ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दरअसल, दीपिका-रणवीर समेत कई विशेष मेहमान दूसरे गेट से मौके पर पहुंचे और इसलिए उनकी तस्वीरें मीडिया को नहीं मिल सकीं। इन अभिनेत्रियों के अलावा कटरीना कैफ भी मौजूद रहीं। कटरीना की यह तस्वीर उनके इंस्टा पेज से-

 

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बहरहाल, इसमें कोई संदेह नहीं कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का ज़बरदस्त क्रेज़ बॉलीवुड स्टार्स के बीच भी दिखा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.