Move to Jagran APP

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में जाह्नवी कपूर का टशन, देखें तस्वीरें

Janhvi Kapoor जाह्नवी कपूर की ग़ज़ब की फैन फॉलोविंग है। इन तस्वीरों में देखें उनके कुछ अनदेखे चेहरे..श्रीदेवी Sridevi की स्टाइलिश चार्मिंग और ग्लैमरस बेटी जाह्नवी कपूर!

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 06 Mar 2019 09:36 AM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 06:31 AM (IST)
मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में जाह्नवी कपूर का टशन, देखें तस्वीरें
मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में जाह्नवी कपूर का टशन, देखें तस्वीरें

मुंबई। शनिवार को देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी Mukesh Ambani के बेटे आकाश अंबानी Akash Ambani की शादी श्लोका मेहता Shloka Mehta से बड़ी ही धूमधाम से हुई। इस मौके पर तमाम बॉलीवुड स्टार्स के बीच जाह्नवी कपूर Janhvi Kapoor ने अपने टशन और स्टाइल से सबका ध्यान खींचा।

loksabha election banner

जाह्नवी कपूर इस मौके पर पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जाह्नवी ने इस मौके पर एक से बढ़कर एक पोज़ दिए। आप देख सकते हैं वो कितनी कूल और रिलैक्स लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: Akash Ambani Shloka Mehta Wedding Photos: प्रियंका चोपड़ा समेत इन 10 हीरोइनों का जलवा

गौरतलब है कि 6 मार्च को दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी Sridevi और बोनी कपूर Boney Kapoor की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर Janhvi Kapoor का बर्थडे मनाया गया। इस साल जाह्नवी कपूर 22 साल की हो रही हैं। पिछले साल श्रीदेवी के निधन के बाद यह परिवार थोड़ा सदमे में रहा, जिस वजह से जाह्नवी कपूर अपना बर्थडे भी नहीं मना सकी थीं।

पिछले एक साल में जाह्नवी कपूर के जीवन में बहुत कुछ बदला। अब वो एक स्टार डॉटर नहीं बल्कि एक नवोदित स्टार हैं। धड़क से वो डेब्यू कर ही चुकी हैं। आइये देखते हैं उनकी कुछ चुनिंदा तस्वीरें। यह पहली तस्वीर जाह्नवी के बचपन की। कितनी क्यूट है न जाह्नवी?

बचपन की एक और तस्वीर में वो अपनी छोटी बहन ख़ुशी कपूर के साथ। जाह्नवी को करीब से जानने वाले बताते हैं कि वो बेहद केयरिंग हैं। 

जाह्नवी कपूर बचपन से ही बेहद स्टाइलिश और क्यूट रही हैं और उनकी मासूमियत आज भी कायम है!

मॉम श्रीदेवी और डैड बोनी के साथ इन तस्वीरों के कोलाज में आप जाह्नवी के अलग-अलग अंदाज़ देख सकते हैं! 

बचपन के अलावा आज की बात करें तो धड़क की हीरोइन जाह्नवी कपूर अपने फिटनेस को लेकर भी काफी एक्टिव रहती हैं और नियमित जिम जाती हैं।

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस तस्वीर में भी आप उनका एक ग्लैमरस अंदाज़ देख सकते हैं।

कई इवेंट में भी जाह्नवी कपूर अब शामिल होती रहती हैं। सामाजिक कार्यों से लेकर सेमिनार ही नहीं बॉलीवुड की शादी और पार्टी में भी जाह्नवी का जलवा देखने लायक रहता है। अपने स्टाइल से वो सबका ध्यान खींच लेती हैं। 

जाह्नवी ने पिता बोनी कपूर और बहन ख़ुशी के साथ केक काटकर अपना बर्थडे इस बार कुछ यूं मनाया है! लेटेस्ट तस्वीर-

बता दें कि धड़क के बाद वो गुंजन सक्सेना की बायोपिक के अलावा तख़्त फ़िल्म में भी नज़र आने वाली हैं। जाह्नवी कपूर लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। मार्केट में स्पॉट किये जाने से लेकर जिम जाने तक की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वाइरल होती रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.