Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रियंका और निक को रिसेप्शन में पहुंच कर दी थी बधाई

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने दिल्ली में 4 दिसंबर को वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया था।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 04 Dec 2018 10:40 PM (IST)Updated: Thu, 06 Dec 2018 08:39 AM (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रियंका और निक को रिसेप्शन में पहुंच कर दी थी बधाई
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रियंका और निक को रिसेप्शन में पहुंच कर दी थी बधाई

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का वेडिंग रिसेप्शन मंगलवार को दिल्ली में हुआ था। हमने आपको इस खास रिसेप्शन से जुड़ी तस्वीरों को दिखाया था। अगर आप तस्वीरें नहीं देख पाएं हैं तो एक बार फिर आपको हम इन तस्वीरों को दिखाने जा रहे हैं और इससे जुड़ी खबर भी बता रहे हैं। खास बात यह रही थी कि, इस मौके पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे थे और इस खूबसूरत कपल को बधाई दी थी।  

loksabha election banner

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी के बाद जोधपुर से दिल्ली पहुंचे थे। यहां पर इस मंगलवार यानि 4 दिसंबर  को रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। इसमें कई दिग्गज मेहमान शामिल हुए थे। सबसे खास मेहमान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस रिसेप्शन में पहुंचे थे। यहां पर आकर नरेंद्र मोदी ने नए कपल को बधाई दी थी।  

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि प्रियंका, निक और पीएम मोदी मुस्कुरा रहे हैं। 

पीएम मोदी की जैसे ही तस्वीर सोशल मीडिया पर आई थी तो वायरल होने लगी थी। 

रिसेप्शन के मौके पर यह नया कपल कुछ इस अंदाज में नजर आया। 

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की। इस मौके पर दोनों सेलेब्स की इस भव्य शादी को कवर करने इंटरनेशनल मीडिया पहुंचा था और सबकी निगाहें इस शादी पर थी। इसके बाद जोधपुर से प्रियंका और निक दिल्ली पहुंचे थे। यहां पर वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया गया था जिसमें दिल्ली के कई दिग्गजों को आमंत्रित किया गया था। 

आपको बता दें कि, निक और प्रियंका ने मुंबई में अगस्त में रोका और सगाई की थी। इसके बाद से ही दोनों की शादी को लेकर खूब खबरें बनी थी। आखिरकार यह शादी हो चुकी है और दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। जोधपुर में प्रियंका और निक के परिजन इस खास मौके पर मौजूद थे। निक जोनास के परिवार संग उनके दोस्त भी इस खुशी के अवसर पर पहुंचे थे। 

यह भी पढ़ें: Reception: प्रियंका और निक का वेडिंग रिसेप्शन दिल्ली में, दूल्हा दुल्हन सहित पहुंचा परिवार

हमने आपको बताया था कि, इस शादी में मुकेश अंबानी पत्नी और बेटे संग पहुंचे थे। प्रियंका और निक ने हिंदू रीति-रिवाज और क्रिश्चयन रीति-रिवाज से शादी की है। 

यह भी पढ़ें: ...और दुल्हन के रूप में ऐसे नज़र आईं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें देखें

बताते चलें कि, यह भव्य शादी न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में खूब चर्चा में रही है। एक तरफ बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका थी तो दूसरी तरफ हॉलीवुड के सिंगर व एक्टर निक थे। इन दोनों की शादी पर इस कारण से सबकी निगाहें थीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.