मुंबईl इन दिनों नाना पाटेकर का नाम आते ही लोगों के सामने तनुश्री दत्ता का चेहरा आ जाता है क्योंकि उन्होंने नाना पर दस साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज़ की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया था l मामला पुलिस में फिर से गया है और कानूनी लड़ाई की तैयारी भी है l

पर ये ख़बर इस केस से अलग और नाना के नए अवतार को लेकर हैl अभी हाल ही में नाना पाटेकर, साजिद खान की फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग कर लौटे हैंl फिल्म में उनका अहम् रोल हैl इस कॉमेडी सीरीज़ में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सनोन, बॉबी देओल, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े काम कर रहे हैंl जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में नाना पाटेकर एक ग़ज़ल सिंगर का रोल निभा रहे हैंl हाल ही में उन्होंने जैसलमेर का शूट ख़त्म किया है जहां बड़ी बड़ी हवेली में उनकी महफ़िल जमी थीl बताते हैं कि नाना का ये रोल बड़ा ही मजेदार होगा और इस दौरान वो अलग तरीके से कॉमेडी करेंगेl नाना ने इससे पहले वेलकम की सीरीज़ में अपनी कॉमेडी से लोगों को ख़ूब हंसाया थाl बता दें कि हाउसफुल 4 की कहानी इस बार पुनर्जन्म की होगी जिसमें सभी किरदार राजा-रजवाड़ों के दौर में चले जाएंगे और इस दौरान वहां महफ़िलें भी जमेंगीl निर्माता साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को पहले ही ‘वेन बाहुबली मेटस धर्मवीर’ का नाम दे चुके हैं l ठीक वैसा ही जैसा गोलमाल की फ्रेंचाईज़ में रोहित शेट्टी ने अपने चौथे भाग में भूत-प्रेत की कहानी को जोड़ा था।  फिल्म में अक्षय कुमार डबल रोल में नज़र आने वाले हैं.

खबर है कि फिल्म में अक्षय दोहरे किरदारों में होंगे. यह पहली बार होगा कि हाउसफुल की फ्रेंचाइजी में डबल रोल निभायेंगे. खबर है कि उनका एक रोल वर्तमान में होगा, जबकि दूसरा रोल बाहुबली के समय में होगा. मसलन जिस तरह बाहुबली फिल्म में पुर्नजन्म की कहानी दिखाई गयी थी.

अक्षय के किरदार के साथ ही वैसी ही कहानी दिखाई जायेगी. इस फिल्म में जबरदस्त स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल होगा और बताते हैं कि इस पर करीब 75 करोड़ रूपये का खर्च आने की उम्मीद हैl हाउसफुल 4, अगले साल दिवाली में रिलीज़ होगीl साल 2010 में आई कॉमेडी फिल्म हाउसफुल की अब तक तीन सीरीज़ आ चुकी हैं ।

यह भी पढ़ें: डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने विकास बहल को जारी किया नोटिस, होगी कड़ी कार्रवाई

Posted By: Manoj Khadilkar