Move to Jagran APP

हेमा मालिनी से शादी की मगर इस हीरोइन को धर्मेंद्र मानते हैं सबसे ख़ूबसूरत

शो में धर्मेंद्र ने अपनी पहली मोहब्बत के बारे में भी ज़िक्र किया, जिसके लिए उन्होंने अपनी लिखी एक कविता भी पढ़ी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 26 Aug 2018 05:29 PM (IST)Updated: Sat, 01 Sep 2018 07:16 AM (IST)
हेमा मालिनी से शादी की मगर इस हीरोइन को धर्मेंद्र मानते हैं सबसे ख़ूबसूरत
हेमा मालिनी से शादी की मगर इस हीरोइन को धर्मेंद्र मानते हैं सबसे ख़ूबसूरत

मुंबई। धर्मेंद्र ने अपने 50 सालों से अधिक लंबे करियर में तमाम हीरोइनों के साथ पर्दे पर रोमांस किया है, मगर उनकी नज़र में उस दौर की सबसे ख़ूबसूरत हीरोइन मधुबाला हैं, जिसका खुलासा धर्मेंद्र ने सलमान ख़ान के शो 'दस का दम' में किया।

loksabha election banner

धर्मेंद्र इन दिनों बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ 31 अगस्त को रिलीज़ हो रही फ़िल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी क्रम में धर्मेंद्र बॉबी के साथ सलमान ख़ान के क्विज़ शो दस का दम में शामिल हुए। सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट के तौर पर धर्मेंद्र और बॉबी ने सलमान के साथ दस का दम खेला और इस दौरान कुछ दिलचस्प खुलासे किये। खेल के बीच में बॉबी ने धर्मेंद्र और सलमान से कुछ सवाल किये, जिनमें से एक उनकी पसंदीदा हीरोइंस को लेकर था। बॉबी ने बॉलीवुड के दोनों हैंडसम एक्टर्स से पूछा कि पुराने दौर और आज की हीरोइनों में उन्हें सबसे ख़ूबसूरत कौन लगती हैं। 

यह भी पढ़ें: बहन ने दी थी क़सम, इसलिए धर्मेंद्र ने छोड़ दी ज़ंजीर, अमिताभ को बनाया सुपरस्टार

जवाब पहले सलमान ने दिया, गुज़रे ज़माने की अदाकाराओं में सलमान ने मधुबाला का नाम लिया, जबकि आज की हीरोइनों में उन्होंने कटरीना कैफ़ को सबसे ख़ूबसूरत बताया, जिनके साथ वो 'भारत' में काम कर रहे हैं। जब धर्मेंद्र की बारी आयी तो उन्होंने सलमान की बात पसंद को स्वीकार करते हुए मधुबाला को सबसे ख़ूबसूरत हीरोइन स्वीकार किया। मगर, आज के दौर की सबसे ख़ूबसूरत हीरोइन के सवाल सवाल को धर्मेंद्र ने टाल दिया। 

धर्मेंद्र ने सलमान के बारे में कहा कि वो उनकी और सलमान की सोच काफ़ी मिलती है। उधर सलमान ने भी यह बात स्वीकार करने में कोई हिचक नहीं दिखायी कि उन्होंने इंडस्ट्री में अगर किसी एक्टर को फॉलो किया है तो वो धर्मेंद्र ही हैं। शो में धर्मेंद्र ने अपनी पहली मोहब्बत के बारे में भी ज़िक्र किया, जिसके लिए उन्होंने अपनी लिखी एक कविता भी पढ़ी। धर्मेंद्र ने बताया कि यह विभाजन से पहले की बात है। उन्हें एक मुस्लिम लड़की की तरफ़ आकर्षण हो गया था। 

'यमला पगला दीवाना फिर' से इस सीरीज़ की तीसरी फ़िल्म है। पहली फ़िल्म 2011 में आयी थी, जबकि दूसरा भाग 2013 में रिलीज़ हुआ था। पांच साल बाद अब तीसरा भाग रिलीज़ हो रहा है। फ़िल्म को नवनीत सिंह ने निर्देशित किया है। कृति खरबंदा फ़िल्म में फ़ीमेल लीड में हैं। फ़िल्म में धर्मेंद्र और रेखा के हिट गाने राफ़्ता राफ़्ता देखो आंख मेरी लड़ी है का रीमेक किया गया है, जिसमें धर्मेंद्र, सनी और बॉबी के अलावा ख़ुद रेखा, सोनाक्षी सिन्हा और सलमान ख़ान भी नज़र आ रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.