अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. जाहनवी कपूर की पहली फिल्म धड़क रिलीज़ हो चुकी है और फिल्म ने काफी अच्छी कमाई भी कर ली है. फिल्म कामयाब हो चुकी है. ऐसे में बी टाउन में इस बात को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं कि आखिर जाह्नवी की अगली फिल्म कौन सी होगी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जाह्नवी की अगली फिल्म उनके पापा की ही होम प्रोडक्शन फिल्म हो सकती है. जी हां, बोनी कपूर अपनी बेटी जाह्नवी के लिए एक अलग ही अंदाज़ की फिल्म बनाना चाहते हैं और खबर है कि वह जिस तरह का किरदार इस फिल्म में जाह्नवी के लिए चाह रहे हैं, उनके धड़क के किरदार से बिल्कुल ही अलग होगा. खबर है कि उनकी यह फिल्म श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया के स्तर की फिल्मों में से एक होगी. बोनी इसे उसी स्तर पर बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि अब तक इस खबर पर कोई मुहर नहीं लगी है और न ही बोनी कपूर ने अपनी तरफ से कोई पुष्टि की है. अब यह आने वाले वक़्त में ही पता चलेगा कि इस खबर में वाकई कितनी सच्चाई है. बता दें कि बोनी कपूर ने हाल ही में एक बातचीत में यह बात कही है कि उन्हें पता है कि जाहनवी की तुलना उनकी मॉम से होगी ही,इस बात के लिए जाह्नवी हमेशा से तैयार थीं और श्रीदेवी ने भी जाह्नवी को पहले से आगाह कर रखा था कि उन्हें इस तुलना के लिए तैयार रहना ही होगा. जाह्नवी खुद भी मानती हैं कि लोग उनकी तुलना करेंगे ही लेकिन वह कहती हैं कि यह उनका पहला मौक़ा है और वह चाहती हैं कि वह खुद अपनी पहचान बनाएं और लोग उन्हें पसंद करें.

हाल ही में देवी के पति बोनी कपूर ने एक बातचीत में बताया है कि जाह्नवी ने हमेशा अपनी ख़ुद की एक्टिंग स्टाइल बनाने पर जोर दिया। वो कभी माँ की शैली को कॉपी करने के पक्ष में नहीं थीं। उन्होंने बताया कि दुबई जाने से पहले उन्होंने और श्रीदेवी ने फिल्म धड़क के कुछ फिल्माए गए सीन देखे थे और उसे देखने के बाद श्रीदेवी ने मान लिया था कि जाह्नवी उनकी एक्टिंग स्टाइल से ज़रा भी प्रभावित नहीं है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका का बॉलीवुड अभियान शुरू, इस फिल्म को लेकर कर रही हैं तैयारी

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप