Move to Jagran APP

Aishwarya Rai Bachchan एक बार फिर करने जा रही हैं वो काम जो सालों पहले किया था

Aishwarya Rai Bachchan मणिरत्नम की फिल्म में काम करने जा रही हैं। उनके किरदार के बारे में नई जानकारी आ जुकी है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 16 May 2019 03:21 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2019 03:56 PM (IST)
Aishwarya Rai Bachchan एक बार फिर करने जा रही हैं वो काम जो सालों पहले किया था
Aishwarya Rai Bachchan एक बार फिर करने जा रही हैं वो काम जो सालों पहले किया था

नई दिल्ली, जेएनएन। Aishwarya Rai Bachchan ऐश्वर्या राय बच्चन की अगली फिल्म को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन मणिरत्नम की फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आएंगी। 

loksabha election banner

जी हां, यह बात पहले सामने आई थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन मणिरत्नम की फिल्म में काम करने जा रही हैं। अब नई खबर उनके इस फिल्म में किरदार को लेकर है। खबर के मुताबिक वे इस फिल्म में नेगेटिव रोल करती नजर आएंगी। डायरेक्टर मणिरत्नम की यह फिल्म कई भाषाओं में आ रही है जो कि तमिल नॉवेल पोनीयिन सेलवान Ponniyin Selvan पर आधारित है। यह फिल्म पीरियड ड्रामा होगी।

किरदार की बात करें तो इसमें ऐश्वर्या नेगेटिव रोल में नजर आएंगी। इसमें वे पेरिया पेहुवत्तरराइयार Periya Pazhuvettaraiyar की पत्नी नंदिनी का किरदार निभाएंगी। नॉवेल के अनुसार चोला किंगडम में Periya Pazhuvettaraiyar चांसलर और ट्रेजरार थे। खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन का किरदार एक ऐसी महिला का है जिसे सत्ता की भूख है और चोला एम्पायर के विनाश की तैयारी करती है। 

आपको बता दें कि, इससे पहले भी ऐश्वर्या राय बच्चन नेगेटिव रोल निभा चुकी हैं। इससे पहले उन्होंने 2005 में रिलीज हुई फिल्म खाकी और 2006 में आई फिल्म धूम 2 में भी नेगेटिव रोल किया था। 

इस फिल्म को लेकर यह भी बात सामने आ रही है कि इसमें एक बार फिर अमिताभ बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को एक साथ बड़े पर्दे पर देखा जा सकेगा। 11 साल पहले दोनों को फिल्म सरकार राज में साथ देखा गया था। इससे पहले मिस वर्ल्ड Miss world 1994 ऐश्वर्या राय बच्चन को ससुर अमिताभ बच्चन और पति अभिषेक बच्चन के साथ 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली के स्पेशल डांस नंबर कजरा रे में देखा गया था। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.