मुंबई। आफ़ताब शिवदासानी ने एक बार फिर शादी कर ली है लेकिन उन्हीं से जिससे पहली बार की थी। फ़र्क इतना ही था कि पहली कोर्ट में शादी हुई थी इस बार श्रीलंका में विधिवत और धूमधाम से।

दरअसल आफ़ताब ने 11 जून 2014 में निन दोसांझ के साथ कोर्ट मैरिज़ की थी लेकिन दोनों ने परिवार वालों और दोस्तों की ख़ुशी के लिए हिंदू रीति-रिवाज़ के साथ शादी की। शादी के लिए श्रीलंका का एक ख़ूबसूरत लोकेशन चुना गया था। शादी की रस्मों के बाद आफ़ताब ने अपनी पत्नी के साथ तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर किया। आफ़ताब ने लिखा कि प्रिये तुम्हारे प्रति प्रेम को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।

 

My beloved, words fail to describe my love for you. I couldn't be happier, I thank the Lord everyday for having you in my life. ❤️ #ninafti #anantarapeacehaven #wedding #eternal #venividiamavi #icameisawiloved #blessed #tangalle #srilanka @troycosta @yoshitacouture

A post shared by Aftab Shivdasani (@aftabshivdasani) on

शादी के दौरान आफ़ताब ने शेरवानी और निन ने पाऊडर पिंक कलर का लहंगा पहना था। विवाह समारोह में तुषार कपूर के अलावा निन की बहन परवीन भी शामिल थीं, जिन्होंने कबीर बेदी से शादी की है।

 

Not too much of a throwback but ya it's Thursday... thank you for an awesome 😎 trip to Sri Lanka 🇱🇰! Here's wishing you both the happiest married life! #anantarapeacehaventangalle #srilankatrip #ninafti @anantara_hotels @anantaratangalle

A post shared by Tusshar (@tusshark89) on

यह भी पढ़ें: ... और द कपिल शर्मा शो...बंद

 

फिल्म मिस्टर इंडिया के चाइल्ड आर्टिस्ट आफ़ताब ने 1999 में फिल्म मस्त से हीरो के रूप में बॉलीवुड एंट्री ली थी। पिछले साल उनकी फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती आई थी।

Posted By: Manoj Khadilkar