Move to Jagran APP

Anushka Sharma Birthday: अनुष्का शर्मा को विराट ने इन अनदेखी तस्वीरों के साथ किया विश, फोटो देख गदगद हुए फैंस

Anushka Sharma Birthday फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वालीं अनुष्का शर्मा का आज बर्थ डे है। अपनी एक्ट्रेस वाइफ को विराट कोहली ने अनदेखी तस्वीरों के साथ विश किया है जिसे फैंस ने खासा पसंद किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 01 May 2023 12:35 PM (IST)Updated: Mon, 01 May 2023 12:35 PM (IST)
File Photo of Anushka Sharma and Virat Kohli

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हमेशा अपनी फिल्मों के जरिये लोगों का एंटरटेनमेंट किया है। 2008 में फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद एक्ट्रेस ने तब से लेकर अब तक कई मनोरंजक कंटेंट दर्शकों के सामने पेश किए। आज विराट कोहली और लाखों फैंस के दिलों की धड़कन अनुष्का शर्मा का 35वां जन्मदिन है। एक्ट्रेस के इस स्पेशल डे पर विराट कोहली ने उन्हें अनोखे अंदाज में विश किया है।

फैंस के बीच हिट है विराट-अनुष्का की जोड़ी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2017 में शादी कर ली। 2019 में कपल ने प्यारी सी बेटी वामिका को जन्म दिया। आज इस कपल का छोटा मगर प्यारा सा परिवार है। डेटिंग से लेकर अब तक फैंस ने इस कपल से जुड़ी हर तस्वीर और वीडियो काफी पसंद किया है, और आज भी विराट-अनुष्का के एक दूसरे के लिए पोस्ट पसंद किए जाते हैं।

विराट कोहली ने दी जन्मदिन की बधाई

विराट कोहली ने अपनी लेडी लव अनुष्का शर्मा को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा, ''आपकी मैडनेस के साथ ही हर एक पल में आपको ढेर सारा प्यार। वह जो मेरा सब कुछ है उसे जन्मदिन की बधाई।''

क्रिकेटर ने अनुष्का शर्मा की सनकिस्ड सेल्फी के साथ ही बीच पर ली गई तस्वीरों के साथ कई सारी फोटो शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करने के साथ ही उन्होंने यह स्वीट कैप्शन लिखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

इन सितारों ने भी किया एक्ट्रेस को विश

विराट कोहली के प्यार भरे मेसेज के अलावा एक्ट्रेस को फिल्म फ्रैटरनिटी से अन्य सितारों ने भी विश किया है। अनुष्का शर्मा को करीना कपूर खान, वाणी कपूर, रश्मिका मंदाना सहित कई फिल्मी सितारों ने जन्मदिन की ढेरों बधाई दी है।

अनुष्का शर्मा वर्कफ्रंट

बर्थ डे गर्ल अनुष्का शर्मा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो एक्ट्रेस क्रिकेटर झुलन गोस्वामी बनकर 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज डेट 16 दिसंबर, 2023 बताई गई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.