Move to Jagran APP

Viral Video: बारिश के मौसम में ऐश्वर्या राय के गाने पर फ्रेंड्स ने किया धमाकेदार डांस, नजरें हटाना नामुमकिन

Girls Dance Video ऐश्वर्या राय के दीवानों की कोई कमी नहीं है। पूरी दुनिया भर में उनके चाहने वाले हैं। हाल ही में दो बेस्ट फ्रेंड्स का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह ऐश्वर्या राय के गाने पर डांस कर रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 16 Sep 2022 02:00 PM (IST)Updated: Fri, 16 Sep 2022 02:00 PM (IST)
Viral Video: बारिश के मौसम में ऐश्वर्या राय के गाने पर फ्रेंड्स ने किया धमाकेदार डांस, नजरें हटाना नामुमकिन
viral video girl best friends dance on aishwarya rai bachchan film guru song. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Girls Dance Viral Video: चिलचिलाती गर्मी के बीच बारिश का मौसम लोगों की जिंदगी में एक अलग ही राहत लाता है। बारिश के साथ लोगों के चेहरों पर एक बड़ी सी स्माइल भी आ जाती है और हर कोई पूरे हर्षोल्लास के साथ इस मौसम का आनंद लेता है। कई लोग बारिश में खड़े होकर डांस वीडियो बनाते हैं और ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो लड़कियां बॉलीवुड और दुनिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

ऐश्वर्या राय के गाने पर बेस्ट फ्रेंडज ने किया जबरा डांस

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो बेस्ट फ्रेंड्स हैं , जो इतने महीनों की गर्मी के बाद बारिश का पूरा मजा लेती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दोनों दोस्त ऐश्वर्या राय की फिल्म 'गुरु' के गाने पर इतने शानदार स्टेप्स कर रही हैं, जिस पर से नजरें हटाना बिलकुल नामुमकिन है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है। दोनों में से कौन बेहतरीन डांसर है, इसका अंदाजा लगाना यूजर्स के लिए भी काफी मुश्किल है। इस वीडियो को इंडियन डांस फेडरेशन नाम के पेज ने अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Indian Dance Fedration (@indian_dancefederation_)

सोशल मीडिया पर बेस्ट फ्रेंड्स के डांस की हो रही है खूब तारीफ

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गुरु' का ये गाना भी बारिश में ही फिल्माया गया था, जिसमें एक्ट्रेस का चुलबुला अंदाज देखने को मिला था। सोशल मीडिया पर बेस्ट फ्रेंड्स के इस वायरल डांस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'बहुत ही प्यारा वीडियो है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत ही शानदार डांस है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत ही खूब'। फायर इमोजी के साथ फैंस इन वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Babli Bouncer Le Sajna Song Out: पार्टी में ड्रिंक करके झूमती नजर आईं तमन्ना भाटिया, लगाए देसी ठुमके

यह भी पढ़ें: पूनम पांडे की इन तस्वीरों ने पार की हॉटनेस की सारी हदें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.