Move to Jagran APP

La Famille Belier के रीमेक को निर्देशित करेंगे विकास बहल! हॉलीवुड भी बना चुका है इस फिल्म का रीमेक

La Famille Belier Remake हिंदी सिनेमा में कई बड़ी फिल्मो का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर विकास बहल जल्द ही फ्रांसीसी फिल्म ला फेमिल बेलियर के रीमेक को निर्देशित करने वाले हैं। जिसकी कहानी एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमती हुए नजर आती हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 27 Nov 2022 11:15 AM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 11:15 AM (IST)
La Famille Belier के रीमेक को निर्देशित करेंगे विकास बहल! हॉलीवुड भी बना चुका है इस फिल्म का रीमेक
Vikas Bahl to direct remake of La Famille Belier.

नई दिल्ली, जेएनएन। La Famille Belier Remake: सुपर 30,  क्वींन, लुटेरे, उड़ता पंजाब जैसी फिल्म का निर्देशन करने वाले विकास बहल अपने दर्शकों के लिए एक धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं, जो कि एक फ्रांसीसी फिल्म का रीमेक होगी।

loksabha election banner

स्क्रिप्ट और कास्टिंग पर चल रहा है काम

अंग्रेजी समाचार वेबसाइट पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, विकास बहल ने रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ ला फेमिल बेलियर के रीमेक को निर्देशित करने के लिए साइन कर लिया है और जानकारी के अनुसार ये फिल्म अभी स्क्रिप्टिंग, कास्टिंग के दौर में है। वहीं, मेकर्स फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली एक युवा अभिनेत्री की को कास्ट करने पर विचार कर रहे हैं। साथ ही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ला फेमिल बेलियर के रीमेक के अधिकार को रिलायंस ने लगभग छह साल पहले ही खरीद लिया था और अब वो इस पर फिल्म का बनाने वाले हैं।

कॉमेडी से भरपूर है फिल्म

आपको बता दें कि ला फेमिल बेलियर एक फ्रांसीसी-बेल्जियन कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें एक युवा लड़की पाउला अपने परिवार की अकेली ऐसी सदस्य है जोकि सुन सकती है। वो अपने माता-पिता और भाई के लिए दैनिक जीवन दुभाषिया का काम करती है और अपने एक फैमिली फॉर्म्स को चलाती है, लेकिन एक दिन एक म्यूजिक की टीचर ने उसको बताया कि उसके अंदर म्यूजिक गॉड गिफ्ट टैलेंट है और वो अच्छा गा लेती है। और वो पाउला को पेरिस के एक फेमस मैत्रिस डी रेडियो फ्रांस म्यूजिक कॉलेज में ऑडिशन देने के लिए प्रोत्साहित करती है। हालांकि वो अपने परिवार को नहीं छोड़ना चाहती।

हॉलीवुड भी बना चुका है रीमेक

जानकारी के अनुसार साल 2021 में इसी फिल्म पर हॉलीवुड में भी रीमेक बनाया गया था। जो जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई और अगस्त के महीने में ये फिल्म एप्पल टीवी पर स्ट्रीम हुई थी। CODA ने अपने नाम किए अवार्ड किए हैं। नहीं पसंद आया फॉरेस्ट गम्प का रीमेक बता दें कि इस साल रक्षाबंधन के मौके पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को रिलीज किया गया था, जो हॉलीवुड फिल्म द फॉरेस्ट गम्प का रीमेक थी। जिसे लोगों ने देखने में जरा भी दिलचस्पी नहीं दिखाई और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह आ गिरी।

विकास बहल का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर विकास बहल के वर्कफ्रंट की करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गणपत की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं, जो कि धमाकेदार एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। गणपत इस साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Swastika Mukherjee: लीक हो गया था 'क्रिमिनल जस्टिस 3' की इस एकट्रेस का फेक MMS! रिश्तेदार देने लगे थे ताने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.