Move to Jagran APP

तमन्ना भाटिया संग डेटिंग की खबरों पर विजय वर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोली- मेरे लिए ये सब बहुत अजीब है

Vijay Verma Broke Silence On Tamannaah Bhatia इस साल की शुरुआत में ही विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया को साथ देखा गया था। इसके बाद से ही दोनों के डेटिंग की किस्से अखबार की सुर्खियां बने। एक्टर ने अब इसे लेकर चुप्पी तोड़ी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 12 May 2023 08:21 PM (IST)Updated: Fri, 12 May 2023 08:21 PM (IST)
तमन्ना भाटिया संग डेटिंग की खबरों पर विजय वर्मा ने तोड़ी चुप्पी,  बोली- मेरे लिए ये सब बहुत अजीब है
Vijay Verma broke silence on the news of dating with Tamannaah Bhatia

नई दिल्ली, जेएनएन। डार्लिंग्स फेम विजय वर्मा अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, लेकिन हाल ही में उनका नाम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ जुड़ा। जब दोनों को साथ नए साल का जश्न मनाते हुए देखा गया। न्यू ईयर ईव पर तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को साथ देख इनके डेटिंग की खबरें सुर्खियां बन गईं। इसके बाद से दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। हालांकि दोनों अभी तक इस बारे में चुप्पी साधे हुए थे।

loksabha election banner

तमन्ना भाटिया को डेट कर रहे हैं विजय वर्मा?

विजय ने अब इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है। विजय ने डीएनए के साथ बातचीत में कहा, "मुझे इसके बारे में बात करने का कभी मन नहीं करता।" हालांकि, दुनिया इसके बारे में बात जरूर कर रही है। इस महीने की शुरुआत में विजय के लेटेस्ट शो दहाड़ के ट्रेलर लॉन्च पर, उनके को-स्टार गुलशन देवैया ने मंच पर तमन्ना के नाम से उन्हें छेड़ने की कोशिश की।

एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

सोनाक्षी सिन्हा और सोहम शाह, जो इस कार्यक्रम में मंच पर थे। यह पूछे जाने पर कि उनके निजी जीवन पर जब ध्यान दिया जाता है और क्या यह उन्हें परेशान करता है। विजय कहते हैं, “यह मेरे लिए बहुत नया है। मैंने कभी इस तरह की किसी चीज का सामना नहीं किया। मैं हमेशा अपने काम के लिए जाना जाता रहा हूं। इसलिए, मैंने इससे निपटने का अपना तरीका खोज लिया है और वह है इसे अनदेखा करना। इसलिए मैं इस बारे में बात नहीं करता।"

बताई रिश्ते की सच्चाई

विजय का कहना है कि "वह इस सब के बारे में लोगों की जिज्ञासा को समझते हैं लेकिन वह अभी भी चुप रहना है पसंद करते हैं।" यह पूछे जाने पर कि क्या उनके परिवार और घर वापस आने वाले दोस्तों को उनके निजी जीवन पर ध्यान देना अजीब लगता है, विजय ने जवाब दिया, “हर कोई उत्सुक है, लेकिन जिस तरह से मैंने अपना जीवन जिया है, वह ऐसा है कि मैं किसी के प्रति जवाबदेह नहीं हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.