Move to Jagran APP

Gully Boy को ऑस्कर भेजने पर सालों बाद छलका Vijay Sethupathi का दर्द, बोले- टूट गया था दिल

Vijay Sethupathi On Gully Boy साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति अपनी आने वाली फिल्म मैरी क्रिसमस को लेकर सुर्खियों में हैं। अब हाल ही में एक्टर ने अपनी सबसे फेमस फिल्मों में से एक सुपर डीलक्स को ऑस्कर में नहीं भेजे जाने के बारे में खुलकर बात की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि गली बॉय ऑस्कर में गई तो उनका दिल टूट गया था।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Mon, 08 Jan 2024 12:04 AM (IST)Updated: Mon, 08 Jan 2024 12:04 AM (IST)
'गली बॉय' ऑस्कर में गई तो टूट गया दिल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vijay Sethupathi On Gully Boy: साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मैरी क्रिसमस' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस मूवी में वह पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ संग स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। अब हाल ही में, एक्टर ने अपनी सबसे फेमस फिल्मों में से एक 'सुपर डीलक्स' को ऑस्कर में नहीं भेजे जाने के बारे में खुलकर बात की है।

loksabha election banner

दरअसल, विजय सेतुपति ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में अपनी कई मशहूर फिल्मों के बारे में बात की। इसी दौरान उन्होंने यह भी कहा कि जब उनकी फिल्म 'सुपर डीलक्स' को कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बावजूद भी ऑस्कर के लिए भारत के आधिकारिक चयन के रूप में नहीं भेजा गया तो उन्हें निराशा हुई।

यह भी पढ़ें: Merry Christmas: कटरीना कैफ ने किया था Vijay Sethupathi को गूगल पर सर्च, फिल्म की रिलीज से पहले शेयर किया किस्सा

'गली बॉय' ऑस्कर में गई तो टूट गया दिल

विजय सेतुपति ने साल 2019 में आई तमिल भाषा की फिल्म 'सुपर डीलक्स' में एक ट्रांसजेंडर महिला की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला। फिल्म को मिली कई प्रशंसाओं से उन्हें उम्मीद जगी कि इसे ऑस्कर में भेजा जाएगा, लेकिन जब रणवीर सिंह की 'गली बॉय' को भेजा गया तो अभिनेता-निर्माता का दिल टूट गया।

यह राजनीति थी

विजय ने कहा 'यह उनके और सुपर डीलक्स की टीम के लिए दिल तोड़ने वाला था। मैं टूट गया था, लेकिन यह राजनीति थी। हम जानते हैं कि कुछ हुआ है। ऐसा इसलिए नहीं कि मैं उस फिल्म में था। अगर मैं उस फिल्म में नहीं होता, तो भी मैं चाहता कि वह फिल्म वहां जाए। बीच में कुछ हुआ और मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहता। यह अनावश्यक है'।

विजय सेतुपति का वर्क फ्रंट

विजय सेतुपति मुख्य रूप से तमिल फिल्मों में काम करने वाले अनुभवी अभिनेता हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी जगह बनाई। शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' में एक खलनायक की भूमिका निभाने के बाद, अब विजय कटरीना कैफ के साथ अपनी आगामी फिल्म 'मैरी क्रिसमस' की रिलीज के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal ने साली Isabelle Kaif को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, Katrina ने भी लुटाया प्यार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.