Move to Jagran APP

'प्लीज इसे...', छोटी हीरोइन संग काम करने वाले एक्टर्स के सवाल पर Vijay Sethupathi ने बोल दी इतनी बड़ी बात

Vijay Sethupathi साउथ के साथ-साथ हिंदी सिनेमा के भी उम्दा कलाकारों में से एक हैं। बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद से ही अभिनेता अपने अभिनय और सादगी के लिए पसंद किये जाते हैं। फिल्म महाराजा (Maharaja) के प्रमोशन के बीच विजय सेतुपति ने एक्टर्स के छोटी उम्र की हीरोइन के साथ काम करने के सवाल पर अपना रिएक्शन दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 11 Jun 2024 08:10 AM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 08:10 AM (IST)
विजय सेतुपति ने छोटी उम्र की हीरोइन संग काम करने पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिनेमा जगत में ऐसे कई कलाकार हैं, जो अपने से कम उम्र की हीरोइनों के साथ रोमांस करते हैं। कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जो पहले भाई-बहन या बाप-बेटी के किरदार में दिखे, लेकिन बाद में उनके साथ ही पर्दे पर रोमांस किया है। जाने-माने अभिनेता विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) उनमें से नहीं हैं।

विजय सेतुपति ने एक बार अपनी से 27 साल छोटी अभिनेत्री कृति शेट्टी (Krithi Shetty) के साथ काम करने से इनकार कर दिया था, क्योंकि वह फिल्म 'उप्पेना' में उनकी बेटी बनी थीं। एक इंटरव्यू में विजय ने बताया था कि फिल्म के क्लाइमेक्स सीन के दौरान ही उन्होंने कृति से कह दिया था कि वह उन्हें अपना असली पिता मान सकती हैं। 

'उप्पेना' के बाद विजय सेतुपति को एक फिल्म ऑफर हुई, जिसमें उनके अपोजिट कृति शेट्टी को कास्ट किया जाना था। अभिनेता ने इस फिल्म को करने से साफ इनकार कर दिया था, क्योंकि वह उनके बेटे से भी छोटी हैं। हाल ही में, 'महाराजा' फिल्म के प्रमोशन के दौरान विजय से एक्टर्स के छोटी हीरोइन या फिर भाई-बहन, बाप-बेटी का किरदार निभाने के बाद रोमांटिक फिल्म करने का सवाल किया गया।

ऑन-स्क्रीन बेटी संग रोमांस से किया इनकार

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, विजय सेतुपति ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा- 

मैं यह पहले भी बता चुका हूं। मैंने 2021 में आई उप्पेना में कृति शेट्टी के साथ काम किया था और बाद में एक डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि एक और फिल्म में बतौर हीरोइन उन्हें कास्ट करते हैं। मैंने मना कर दिया क्योंकि उप्पेना के क्लाइमेक्स सीन के दौरान मैंने उनसे कह दिया था कि वह मुझे अपना पिता समझें। इसलिए मैंने इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें- 'एक्टिंग पैदाइशी प्रतिभा नहीं, आप भी सीखकर बन सकते हैं कलाकार', स्ट्रगल के दिनों को याद कर विजय सेतुपति का छलका दर्द

'हीरोइन भी कर सकती हैं मना'

'जवान' एक्टर ने अन्य हीरो के ऐसा करने को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। उन्होंने सिर्फ अपना फैसला बताया। उन्होंने कहा- 

क्या होगा अगर उसने मुझसे कहा होता कि वह मेरे साथ काम नहीं करना चाहती, क्योंकि ‘इस आदमी ने मुझसे कहा है कि मैं उसे पिता मानूं।’ वह मना भी कर सकती है। मैंने इस सवाल का जवाब पहले ही दे दिया है। प्लीज इसे जाने दें।

बता दें कि 'फर्जी', 'जवान' और 'मेरी क्रिसमस' जैसी फिल्मों में काम कर चुके विजय सेतुपति जल्द ही 'महाराजा' में दिखाई देंगे। फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Vijay Sethupathi ने Katrina Kaif के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, 'मैरी क्रिसमस' टीम की ये तस्वीरें आईं सामने


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.