Move to Jagran APP

Jawan: क्या Shah Rukh Khan की 'जवान' का बनेगा दूसरा पार्ट? डायरेक्टर एटली ने दिया ये बड़ा हिंट

शाह रुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म जवान बीते साल 2023 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों से काफी प्यार मिला था और मूवी ने अच्छी खासी कमाई भी की थी। जवान में पहली बार शाह रुख खान और निर्देशक एटली ने मिलकर साथ काम किया था। अब इसके दूसरे पार्ट पर खुद एटली ने जवाब दिया है और बताया है कि क्या इसका सीक्वल आएगा या नहीं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Fri, 22 Mar 2024 09:06 AM (IST)
Jawan: क्या Shah Rukh Khan की 'जवान' का बनेगा दूसरा पार्ट? डायरेक्टर एटली ने दिया ये बड़ा हिंट
एटली कुमार और शाह रुख खान (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2023 में आई शाह रुख खान स्टारर फिल्म 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। इस मूवी को साउथ के डायरेक्टर एटली कुमार ने डायरेक्ट किया था। इन दोनों की जोड़ी ने पहली बार किसी मूवी में साथ काम किया था और दोनों का काम दर्शकों को भी काफी पसंद आया था।

अब किंग खान के बहुत से फैंस 'जवान' के दूसरे पार्ट का भी इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में खुद निर्देशक एटली ने बता दिया है कि इसका सीक्वल आएगा या नहीं।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के गाने पर Rihanna ने दिखाए किलर डांस मूव्स, यूजर्स बोले- 52 करोड़ लेकर भी नहीं...

क्या आने वाला है जवान का सीक्वल?

एटली ने कुछ दिनों पहले एबीपी के एक कार्यक्रम में शिरकत की थी। इस इवेंट के बाद उन्होंने मीडिया से बात की, जहां उनसे जवान के सीक्वल के बारे में सवाल पूछा गया। इस पर एटली ने कहा कि मैं इस बारे में अभी पक्का नहीं हूं, लेकिन मैं कुछ लिखूंगा। मैं सरप्राइज दूंगा, हर फिल्म के सीक्वल के साथ आने का मौका होता है, लेकिन मैं ऑडियंस को अलग कंटेंट के साथ सरप्राइज देता हूं, तो मैं कुछ लेकर आऊंगा। देखते हैं।

क्या शाह रुख संग काम करना चाहते हैं एटली

इसके बाद जब निर्देशक से पूछा गया कि क्या वह फिर से शाह रुख के साथ काम करना चाहते हैं, तो उन्होंने कहा कि बिल्कुल, इसमें कोई शक नहीं है। हम साथ काम करेंगे, लेकिन कब, कैसे, क्या ये सब शाह रुख सर पर है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें शाह रुख के साथ काम करके कैसा लगा।

एटली ने कहा, "बहुत शानदार था। वह बहुत मजेदार इंसान हैं। अपने काम के साथ इमोशनली जुड़े हुए हैं। फिल्म कैसे बननी चाहिए, इस पर उनका जोर है और वो सिनेमा के बाइबल हैं"।

बता दें कि फिलहाल एटली बेबी जॉन में वरुण धवन संग काम कर रहे हैं। उनकी ये फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: अवार्ड शो में डायरेक्टर Atlee Kumar ने सरेआम छुए Shah Rukh Khan के पैर, किंग खान ने यूं किया रिएक्ट