Move to Jagran APP

क्या रियल लाइफ में कटरीना कैफ से पिटे हैं विक्की कौशल? कपिल के इस सवाल को सुन एक्टर ने दिया चौंकाने वाला जवाब

Zara Hatke Zara Bachke लक्ष्मण उतेकर की पिछली फिल्म लुका-छुपी और मिली थी जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार किया था। जरा हटके जरा बचके का मुकाबला हॉलीवुड फिल्म स्पाइडर मैन एक्रॉस द स्पाइडर वर्स से है। फिल्म को प्रमोशन के लिए दोनों कपिल शर्मा के शो में पहुंचे।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Thu, 01 Jun 2023 09:34 AM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2023 09:34 AM (IST)
Photo Credit: Vicky Kaushal Katrina Kaif Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Zara Hatke Zara Bachke: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2 जून के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

loksabha election banner

इस फिल्म को प्रमोशन के लिए विक्की और सारा हाल ही में काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में भी पहुंचे। इस दौरान शो पर खूब मस्ती हुई। वहीं, स्टार्स ने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फिल्मों में पत्तियों में जमकर मार खाते हैं विक्की

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बच के का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि विक्की फिल्म में सारा जो उनकी पत्नी का रोल निभा रही हैं उनसे खूब मार खाते हैं। ऐसे में विक्की का मजाक उड़ाते हुए कपिल उनसे कहते हैं, "पाजी ये हो क्या रहा है। पिछली कुछ फिल्मों में आप शादीशुदा होते हैं और आपका लड़ाई-झगड़ा होते रहता है।"

कटरीना को लेकर विक्की ने खोला राज

कपिल शर्मा की बात सुनकर विक्की कौशल जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इसके बाद वह कटरीना को लेकर कहते हैं, "पाजी बहुत हो रहा है। पिछली फिल्म में था उसमें भी मार खा रहा था। इसमें भी मार खा रहा हूं। रियल लाइफ में तो नहीं हो रहा है ऐसा।" ये सुनते ही शो पर मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। कपिल के शो पर सारा ने भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब बातें की।                                                               

1600 के तौलिए के लिए मां को लगाई डांट

शो के दौरान विक्की कौशल ने सारा अली खान की पोल खोलते हुए बताया कि वह सबके सामने अपनी मां को कैसे डांटती हैं। विक्की ने कहा, "एक दिन मैंने देखा कि यह अमृता मैम को डांट रही थी। मैंने पूछा कि क्या हो गया। तो ये बोलती है, मम्मी को अक्ल नहीं है। वह 1600 रुपये का तौलिया खरीद लाई हैं।" ये सुनते ही विक्की हैरानी से सारा का मुंह देखते रह गए। विक्की की बात सुनते ही सारा ने कहा, "ये लोग रोज वैनिटी वैन में 2-3 तौलिये फ्री में टांग कर रख जाते हैं। उन्हें इस्तेमाल करें न। 1600 रुपये का तौलिया कौन खरीदता है।" ये सुनते ही कपिल ने सारा के मजे लेते हुए कहा कि आप सेट पर खाना भी फ्री का ही खाती होंगी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.