मुंबई, एएनआइ। दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले के निधन को लेकर मीडिया में चल रही खबरों को उनकी बेटी ने खंडन किया है। विक्रम गोखले की बेटी ने कहा है कि अभिनेता विक्रम गोखले की हालत अभी नाजुक बनी हुई है और उनका निधन नहीं हुआ है। उन्होंने लोगों से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने का निवदेन किया। समाचार एजेंसी एएनआइ ने बताया कि विक्रम गोखले की बेटी ने पुष्टि की है, 'अभिनेता विक्रम गोखले की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है, उनका निधन नहीं हुआ है। उनके स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें।'

अभिनेता की पत्नी निधन की खबर को पहले ही कर चुकी थी खारिज

बता दें कि इससे पहले बुधवार देर शाम हिंदी और मराठी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले के निधन की खबर सोशल मीडिया में तेजी से फैल गयी, जिस पर उनकी पत्नी वृशाली गोखले की प्रतिक्रिया आयी। उन्होंने कहा कि वो अभी जीवित हैं। अभिनेता विक्रम गोखले की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें यहां एक अस्पताल के आइसीयू में भर्ती कराया गया है। उनके परिवार के सदस्यों अनुसार उनकी हालत काफी गंभीर है। अभिनेता के स्वास्थ्य को लेकर गुरुवार की सुबह बयान जारी किए जाने की बात कही गई है।

अभिनेता का चल रहा है इलाज

आपको बता दें कि 77 वर्षीय अभिनेता का पिछले कुछ दिनों से यहां दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में इलाज चल रहा है। अस्पताल के अधिकारियों ने उनकी स्थिति के बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स में चली रही निधन की खबर को गोखले परिवार ने सिरे से नकार दिया है।

कई फिल्मों में निभा चुके हैं किरदार

अभिनेता गोखले ने कई मराठी और ¨हदी फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें 1990 की अमिताभ बच्चन अभिनीत ''अग्निपथ'' और सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत ''हम दिल दे चुके सनम'' (1999) शामिल हैं। उनकी नई मराठी फिल्म 'गोदावरी' इस समय सिनेमाघरों में चल रही है।

ये भी पढ़ें: कम प्रभावी दवाओं से बढ़ेगा महामारी का खतरा, डिजीज एक्स को लेकर साइंटिस्टों में बढ़ी चिंता

ये भी पढ़ें: Fact Check : दिल्ली विधानसभा चुनाव की तस्वीर को गुजरात के शिक्षा मंत्री जीतू वाघानी का बताकर किया जा रहा शेयर

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट