Move to Jagran APP

वरुण धवन ने भरी महफिल में खोला करण जौहर का राज, कहा- 'उम्र छिपाने के लिए चेहरे पर करवाते हैं काम'

अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में ग्रैंड इवेंट ऑर्गेनाइज किया। इस दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपनी अपकमिंग फिल्मों और वेब सीरीज की घोषणा की। इवेंट की मेजबानी करण जौहर ने की। इस दौरान उनकी मुलाकात वरुण धवन से हुई जो अपनी वेब सीरीज सिटाडेल हनी बनी के लिए इवेंट में पहुंचे थे। दोनों ने मंच पर खूब मस्ती की।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Wed, 20 Mar 2024 01:08 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2024 01:08 PM (IST)
वरुण धवन ने भरी महफिल में खोला करण जौहर का राज, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म स्टूडेंट आफ द ईयर से फिल्मकार करण जौहर ने वरुण धवन को लांच किया था। उसके बाद करण निर्मित फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया, हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में वरुण ने रंग जमाया। करण को वरुण अपना गुरु मानते हैं। सार्वजनिक तौर पर यह जताने में वह पीछे नहीं रहते।

loksabha election banner

मंगलवार को मुंबई में अमेजन प्राइम वीडियो ने आगामी दो वर्षों के लिए कंटेंट की सूची जारी की। इसमें विभिन्न भाषाओं में लगभग 70 वेब सीरीज और फिल्में शामिल हैं। समारोह की मेजबानी करण जौहर के हाथों में रही।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav का जेल जाते ही फूटा भांडा, महंगी कार और दुबई के घर का पिता ने खोला राज, बताया कितना फेल है सिस्टम

सिटाडेट हनी बनी की टीम आई एक साथ

प्राइम वीडियो के समारोह में अमेरिकन शो सिटाडेल के भारतीय संस्करण सिटाडेट हनी बनी की घोषणा के दौरान शो के क्रिएटर्स राज एंड डीके (राज निदिमोरु और कृष्णा डीके) के साथ कलाकार वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु मौजूद रहे। इस शो से डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू करने वाले वरुण ने स्टेज पर आते ही करण के पैर छुए।

करण और वरूण की मस्ती

वरुण ने कहा, ‘हर किसी को करण के पैर छूने चाहिए।’ करण ने इस पर कहा, ‘नहीं, मुझे यहां पर उम्रदराज नहीं लगना है। मैं पहले से ही मिड लाइफ क्राइसेस से गुजर रहा हूं। मुझे फिर से याद दिलाने की जरूरत नहीं है।’ इस पर वरुण ने कहा, ‘आपको अहसास नहीं होगा कि करण की उम्र कितनी है, क्योंकि वो डर्मेटोलाजिस्ट के पास जाकर चेहरे पर काम करवा लेते हैं।’ इस पर करण ने कहा कि ‘मैं उनमें से नहीं हूं।’

वरुण को कैसे मिली सिटाडेल ?

वरुण धवन ने सिटाडेल का हिस्सा बनने के बारे में बताते हुए कहा, ‘द फैमिली मैन 2 देखने के बाद मैंने डीके को फोन किया था। मैंने कहा कि आपके काम का फैन हूं, आपके साथ कैसे काम कर सकता हूं। इस पर डीके ने कहा कि अभी सीक्रेट है, लेकिन हम रूसो ब्रदर्स (फिल्म एवेंजर्स : एंड गेम के निर्देशक) के साथ काम कर रहे हैं। मैंने पूछा कि सुपरहीरो या एवेंजर्स जैसा कुछ बना रहे हो क्या? डीके ने कहा कि मैं बता नहीं सकता।’ बाद में दोनों साथ में जुड़े।

यह भी पढ़ें- Mannara Chopra के घर चाय पीने पहुंचे अनुराग डोभाल, एक्ट्रेस ने सरेआम कर दी बाबू भैया की बेइज्जती!

एक्शन अवतार में नजर आएंगी सामंधा

प्राइम वीडियो के इवेंट में सामंथा ने कहा, ‘मैंने कल्पना नहीं की थी कि मैं एक्शन कर पाऊंगी।’ खास बात यह रही कि करण के प्रोडक्शन हाउस तले बने चार प्रोजेक्ट्स की घोषणा हुई, जिसमें ऐ वतन मेरे वतन फिल्म और वेब सीरीज काली मी बे, द ट्राइब और डेयरिंग पार्टनर्स शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.